उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Varanasi News: वाराणसी में स्कूली बच्ची बनकर स्कूटी चोरी करने की अनोखी घटना

A unique incident of stealing a scooty by posing as a school girl in Varanasi

UP Varanasi News: वाराणसी के दुर्गा कुंड की कबीर नगर कॉलोनी में इस तरह से एक स्कूटी चोरी की घटना सामने आई है जिस पर यक़ीन करना मुश्किल है। बता दें कि कबीर नगर कॉलोनी के MIG फ्लैट्स के 11/11 ब्लॉक में रहने वाली एक गृहणी से 7 सितंबर की सुबह 7:30 बजे के करीब दो स्कूल की बच्चियां स्कूल बैग के साथ आती हैं, जिनमें से एक गली के बाहर ही रहती है। जबकि दूसरी एक सफ़ेद ड्रेस पहने हुए दूसरे माले में रहने वाली गृहणी से कहती है कि, उनका सामान आ रहा है, पीछे ही घर लिया है, वे स्कूटी की चाभी दे दें तो उसे हटा दे जिससे सामान ठीक से आ सके। गृहणी यक़ीन करके उस स्कूल की बच्ची को चाभी दे देती हैं, बच्ची स्कूटी को थोड़ा आगे पीछे करती है और जैसे ही गृहणी की नज़र हटती है वो स्कूटी लेकर चम्पत हो जाती है। गृहणी ये सब देखकर हक्की बक्की रह जाती हैं। वे नीचे आकर इधर-उधर उस बच्ची को ढूढ़ती हैँ लेकिन बच्ची कहीं नहीं दिखती, तब उन्हें समझ आता है कि उनकी स्कूटी चोरी हो चुकी है।

इस घटना पर एक बार को यक़ीन न होता लेकिन पूरी घटना CCTV में कैद हो चुकी थी, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह स्कूली बच्ची बनकर शातिर चोरनी स्कूटी चुरा कर ले जाती है। इसके बाद गृहणी ने भेलुपुर थाने में इस चोरी की रिपोर्ट लिखाई। फिलहाल पुलिस जाँच में जुट गई है।

दूसरे निवासी राकेश अस्थाना के साथ भी हुई ऐसी ही कोशिश

वाराणसी में इस अलग तरीके से स्कूटी चोरी करने का गैंग सक्रिय है और पुलिस को सतर्क रहने की ज़रूरत है क्योंकि कॉलोनी के एक अन्य निवासी राकेश अस्थाना के साथ भी ऐसी ही कोशिश हुई थी। स्कूली बच्ची ने ऐसा ही बहाना बना कर उनसे उनकी स्कूटी की चाभी मांगी थी लेकिन उन्होंने साफ़ मना कर दिया कि मै जानता नहीं हुँ कैसे चाभी दे दूँ। लेकिन इस तरह हर कोई तो कर नहीं सकता और स्कूली बच्चों को भेष में आई इस चोरनी के झांसे में लोग आ ही जाएंगे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button