Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइम

Saharanpur News UP: एकतरफा इश्क में नाकाम युवक ने किया छात्रा का मर्डर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gangoh police station arrested the accused who committed the murder of a student in just 18 hours, from whose possession one knife and one mobile phone used in the incident were recovered.

Saharanpur News UP: थाना गंगोह पुलिस (police) ने मात्र 18 घंटे में छात्रा की हत्या की घटना कारित करने वाला अभियुक्त को दबोचा, जिसके कब्ज़े से घटना में प्रयुक्त 1 छुरा और 1 मोबाईल फोन बरामद हुआ है। सहारनपुर (Saharanpur) के थाना गंगहो में छात्रा मानवी की दिन दहाड़े हत्या से सन सनी फेल गई थी।

आरोपी ने चाकू से छात्रा की बड़ी बेरहमी से हत्या कर फरार हो गया। जिसमे आज पुलिस टीम द्वारा हत्या करने वाले युवक को 18 घंटे के अंदर गिरफतार कर लिया गया है। पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री में चोकने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बताया की लड़का लड़की से पागलों की तरह एकतरफा इश्क ककता था, और जुनून में नाकाम युवक ने दिन दहाड़े छात्रा का मर्डर कर दिया। दरअसल लड़की ने लडके से बात करना बन्द कर दिया था और लडके को शक हुआ की वो किसी और लडके से बात करती है। आरोपी ने लड़की को प्लानिग करके खाली प्लाट में बुलाया और बात करने के बहाने चाकू से उसकी गर्दन काट कर मौत के घाट उतार दिया।

एसपी ग्रामीण सागर जैन ने प्रेस वार्ता में बताया की थाना गंगोह पुलिस टीम द्वारा मुकदमा उपरोक्त के वांछित अभियुक्त सागर पुत्र देवेन्द्र निवासी ग्राम डेरिया रिछोटी थाना मुण्डाली जनपद मेरठ (meerut) को मुजफ्फरनगर सहारनपुर हाईवे (muzaffarnagar Saharanpur highway) पर बडे ओवर ब्रिज से पहले कस्बा देवबन्द के पास से गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्त सागर उपरोक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त 1 छुरा व मृतका के मोबाईल फोन (mobile phone) को कस्बा गंगोह में रामकिशन मेहता के आम के बाग से गंगोह पुलिस में बरामद कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही कर समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्त सागर ने बताया कि मैंने बी.ए तक पढाई की है। व सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था। सागर ने बताया कि वो और मृतका पिछले लगभग तीन चार वर्षों से अच्छे दोस्त थे। जैसे ही मृतका को पता चला की वो शादीशुदा है, तो उसने पिछले कुछ दिनों से उसने उससे बात करना कम कर दिया था।

सागर ने कालकहना है कि, बाद में जब मुझे पता चला की उसकी दोस्ती किसी और लड़के से है, जिसकी वजह से मृतका ने मुझसे बात करना बंद कर दिया था, तो पिछले रोज़ मे मृतका से मिलने गया और मुझसे फोन पर बात करने को लेकर हम दोनो के बीच में कहासुनी हुई। मृतका मुझसे बात करने के लिये मना करने लगी तभी मैंने क्रोध में आकर छुरे से उसकी हत्या कर दी और मृतका का मोबाईल फोन व छुरे को कस्बा गंगोह मे आम के बाग में छुपा दिया था। जिसे ज़िला सहारनपुर के गंगोह की पुलिस टीम ने बरामद कर लिया है।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button