न्यूज़हाल ही में

Acid Bhadohi Case: प्रेमी ने प्रेमिका के दूल्हे पर फेंका तेज़ाब, बारातियों में हड़कंप

Acid Bhadohi Case: इन दिनों भारत में अजीबो गरीब घटनाएं हो रही है कभी खाने में मेंढक मिल जाता है तो कभी लोग गर्मी से निजात पाने के लिए अतरंगी तरीके अपना रहे हैं । पर कभी-कभी यह अजीबो गरीब चीजें किसी की जान पर बने तो , हर कोई दंग रह जाएगा। शादियों में अक्सर अजीबो गरीब घटनाएं होती रहती है।अभी हाल ही में ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है । उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया। इस घटना में दूल्हे समेत तीन लोगों ने गंभीर रूप से जुलसे खाए हैं। उनका वाराणसी के अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है, और तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।


आखिर क्या था मामला?
घटना 18 जून की देर रात सुरियावां थाना क्षेत्र के तुलापुर बहादुरान गांव की है, जहां दूल्हा सुदामा गौतम की बारात आई थी। बाराती नाचते-गाते हुए विवाह के लिए आगे बढ़ रहे थे, तभी बाइक सवार युवक आए और बग्घी पर बैठे दूल्हे सुदामा पर तेजाब फेंक दिया। इस घटना में दूल्हा और बग्घी पर बैठे दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। सभी को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया। फिर घायलों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी पुलिस को साझा की:
मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश शुरू की। बीते दिन पुलिस ने मुख्य आरोपी सचिन बिंद और उसके साथी युवराज सिंह को गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि सचिन बिंद का दुल्हन से प्रेम प्रसंग था और वह उसकी दूसरे लड़के से शादी होने पर नाराज था।
फिलहाल, सचिन और उसके साथी युवराज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उनके तीसरे साथी की तलाश जारी है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 18 जून की देर रात थाना क्षेत्र सुरियावा के ग्राम तुलापुर बहादुरान में बारात में दूल्हे पर एसिड अटैक हुआ था। थाना सुरियावां पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान की कार्रवाई शुरू की। पता चला कि दुल्हन का सचिन बिंद से प्रेम प्रसंग था, और उसने अपने दो साथियों युवराज सिंह और सचिन सिंह के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।
सचिन और युवराज को गिरफ्तार कर लिया गया है, और घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद हो गई है। तीसरे आरोपी सचिन सिंह को पकड़ने के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button