ट्रेंडिंगन्यूज़

गैंगस्टर ने सलमान खान को मारने की दी थी धमकी, जानिए सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे का क्या है कनेक्शन?

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता वमशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई चर्चा में बना हुआ है. हत्यारे सिद्धू की हत्या करने की साजिश पिछले एक साल से कर रहे थे. सिंगर के पिता ने बताया कि गैंगस्टर के गुर्गे उन्हें लगातार फोन पर धमकी दे रहे थे. जिसके चलते उन्हें बुलेटप्रूफ फार्ज्यूनर गाड़ी से चलना पड़ता था.

सालों पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी. जेल में रहते हुए लॉरेंस बिश्नोई ने दबंग खान के मर्डर की बात कही थी. लॉरेंस बिश्नोई का सलमान को जान से मारने की धमकी देने वाला वीडियो अब सामने आया है. ये वीडियो 2021 का है. वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई कह रहा है- जब करेंगे तब पता लग जायेगा, सलमान खान को मारेंगे, इसी जोधपुर में मारेंगे, पता लग जाएगा इनको. अभी तो मैंने कुछ किया ही नहीं है, बिना मतलब मुझे घसीटा जा रहा है.

ये भी पढे़ं- मौत से पहले कौन सा गाना सुन रहे थे सिद्धू मूसेवाला?, जानकर उड़ जाएंगे होश

लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान खान को मारने की धमकी दी थी. इसी साल उनके दोस्त संपत नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी. दबंग खान को निशाना बनाने की पूरी प्लानिंग हो चुकी थी. जबसे सलमान खान पर काले हिरण के शिकार का आरोप लगा. इसी दिन से लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान के पीछे पड़ा है. क्योंकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है, वे लोग काले हिरण को पवित्र जानवर मानते हैं. इसलिए सलमान के काले हिरण का शिकार करने पर वो नाराज हुआ था. मूवी रेडी की शूटिंग के बाद से गैंगस्टर ने सलमान खान पर अटैक का प्लान बनाया था. लेकिन उसका ये प्लान फेल हो गया था.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button