उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगबड़ी खबर

योगी के यूपी में फिर सामने आई जिहादियों की करतूत, नावेद ने हिंदू लड़की के साथ किया गंदा काम, अब पुलिस लेगी तगड़ा एक्शन!

Ghaziabad Love Jihad: उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार आई है, तभी से जिहादियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस कभी जिहादियों और अपराधियों का एनकाउंटर करती है तो कभी उनको गिरफ्तार करती है। योगी आदित्यनाथ का सख्त फरमान है कि प्रदेश में रहना है तो लव जिहाद और अपराध से दूर रहना होगा। सीएम योगी का साफ फरमान है कि लव से बैर नहीं है लेकिन जिहाद की खैर नहीं है। तभी तो प्रदेश में जिहादियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन की खबरें सामने आती हैं। लेकिन ताबड़तोड़ एक्शन के बाद भी कुछ जिहादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। वो हिंदू बेटियों को परेशान करते हैं। हिंदू लड़कियों से पहले तो लव का नाटक करते हैं, जब वो उनके प्रेम जाल में पूरी तरीके से फंस जाती है तो फिर शुरू करते हैं अपना असली खेल जो कि जिहाद का होता है।

Also Read: Latest Hindi News padhai-Likhai News Ramayana Mahabharata School Books । Padhai-Likhai News NCERT Panel recommends in Hindi

जी हां जिहादियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन के बाद भी प्रदेश में आए दिन लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में धर्मांतरण से जुड़े मामले लगातार सामने आ रहे है। ताजा मामला गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन इलाके का है। जहां एक पत्नी ने अपने पति पर धर्मांतरण करने का आरोप लगाया। पत्नी के पति द्वारा मौलवी बुला कर धर्म परिवर्तन करने पर जोर देने पर महिला ने पुलिस को पूरे मामले की शिकायत दी है, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति नावेद को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दू महिला से नावेद हिन्दू नाम लेकर मिला और करीब आठ साल पहले दोनों ने शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे भी है। वही नावेद ने इससे पहले भी हिन्दू महिला से शादी की थी और उसे तलाक देकर इस पीड़ित महिला से दूसरी शादी की है। इसके अलावा नावेद के भाई ने भी एक हिन्दू महिला से शादी की हुई है।  डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी नावेद को गिरफ्तार कर लिया है और इसके अलावा धर्मांतरण से जुड़े अन्य बिंदुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है।

गाजियाबाद में लव जिहाद का पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी लव जिहाद के मामले सामने आ चुके हैं। कभी मुस्लिम युवक अपना धर्म छिपाकर हिंदू लड़कियों को फंसाते हैं तो कभी वो कोई और साजिश रचते हैं। वैसे तो पुलिस कभी जिहादियों और अपराधियों का एनकाउंटर करती है तो कभी उनको गिरफ्तार करती है। योगी आदित्यनाथ का सख्त फरमान है कि प्रदेश में रहना है तो लव जिहाद और अपराध से दूर रहना होगा। सीएम योगी का साफ फरमान है कि लव से बैर नहीं है लेकिन जिहाद की खैर नहीं है। तभी तो प्रदेश में जिहादियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन की खबरें सामने आती हैं, लेकिन धुआंधार एक्शन के बाद भी गाजियाबाद से फिर लव जिहाद का मामला सामने आना चिंता का विषय है। सरकार को सोचना होगा कि आखिर लव जिहाद के मामले सामने क्यों आ रहे हैं। आखिर इन जिहादियों की सोच क्या है, जिहादियों की इस जिहाद वाली सोच के पीछे कौन है, इन जिहादियों को कहां से फंडिंग हो रही है। ये तमाम तरह के सवाल है, जिनका जवाब सरकार को खोजना पड़ेगा। क्योंकि अगर ऐसे ही लव जिहाद के मामसे आते रहे तो कहीं ना कही सरकार की भी चिंता बढ़ जाएगी।

Also Read: Latest Hindi News padhai-Likhai News Ramayana Mahabharata School Books । Padhai-Likhai News NCERT Panel recommends in Hindi

आखिर क्या है लव जिहाद का खेल?

आखिर क्या है लव जिहाद का खेल? इससे कैसे खेला जाता है, इसके पीछे कौन है, तमाम तरह के सवाल है, लेकिन आपको बता दें कि लव जिहाद में पहले तो हिंदू । हिंदू लड़कियों से पहले तो लव का नाटक करते हैं, जब वो उनके प्रेम जाल में पूरी तरीके से फंस जाती है तो फिर शुरू करते हैं अपना असली खेल जो कि जिहाद का होता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button