न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood Actor News: आदित्य रॉय कपूर ने की अनन्या पांडे के साथ अपने रिश्ते पर बात

Aditya Roy Kapur talks about his relationship with Ananya Pandey

Latest Bollywood Actor News: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Bollywood actor Aditya Roy Kapur) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ (Personal Life) को लेकर सुर्खियों में हैं। इंडस्ट्री में ये बात तो ओपन सीक्रेट है कि अनन्या पांडे (ananya pandey) एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। लेकिन इस बारे में न तो आदित्य ने कभी खुलकर बात की और न ही अनन्या पांडे ने। हालांकि, बीच-बीच में किसी न किसी चैट शो (Chat Show) में दोनों की पर्सनल लाइफ को लेकर गॉसिप सामने आती रहती हैं। अब एक इंटरव्यू में आदित्य रॉय कपूर ने इस बारे में बात की है और बताया है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चुप रहना क्यों पसंद करते हैं।

इसलिए आदित्य अपनी निजी जिंदगी के बारे में सब कुछ रखते हैं अपने तक

आदित्य रॉय कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हमेशा चुप रहा हूं। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ इसी तरह रखना पसंद करता हूं। मुझे कभी भी यह जरूरत या इच्छा महसूस नहीं हुई कि लोग मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में जानें। शायद यही वजह है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ अपने तक ही रखता हूं, बजाय इसके कि मैं आप लोगों को बताऊं और सब जगह फैला दूं।”

टिप्पणी करना बन गया है अब लोगों के लिए एक खेल

सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में गपशप पर अपनी चुप्पी के बारे में बात करते हुए, आदित्य रॉय कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि इसकी क्या ज़रूरत है? मुझे इस बेकार की जानकारी को प्रोसेस करने में समय बर्बाद करने की क्या ज़रूरत है? यह मेरी मदद नहीं करने वाला है। यह अब लगभग एक खेल बन गया है जहाँ लोग जानते हैं कि उनकी राय सबके सामने है, इसलिए उनके लिए अपनी राय देना महत्वपूर्ण है। उनके पास लगभग हर चीज़ के बारे में कहने के लिए कुछ न कुछ होता है।”

आदित्य नहीं पढ़ते सोशल मीडिया पर कमेंट

आदित्य रॉय कपूर ने कहा कि उन्हें इसकी परवाह नहीं कि लोग क्या सोचते हैं, क्योंकि वह सोशल मीडिया (social media) पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने कॉफी विद करण में कहा था कि वह नहीं पढ़ते कि लोग क्या लिखते हैं और उनके पोस्ट पर क्या कमेंट करते हैं। उन्होंने कहा कि इतने लोवर लेवल पर गिरना जरूरी नहीं है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button