उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Badaun News: स्टूडेंटों को नशीले इंजेक्शन बेचने वाले मेडिकल स्टोर पर प्रशासन व पुलिस की छापेमारी

Administration and police raid medical stores selling narcotic injections to students

UP Badaun News: बदायूं के मिशन स्कूल के समीप लक्ष्मी मेडिकल स्टोर पर पुलिस और प्रशासन की टीम ने स्टूडेंटों को नशीले इंजेक्शन बेचने की शिकायत पर छापा मारा। पुलिस ने भारी मात्रा में मेडिकल स्टोर से नशीले इंजेक्शन बरामद किये है। फिलहाल पुलिस ने लक्ष्मी मेडिकल स्टोर को सीज कर दिया है।

बदायूं के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के मिशन स्कूल के समीप लक्ष्मी मेडिकल स्टोर पर पुलिस व प्रशासन की टीम ने छापेमारी कर दी। प्रशासन व पुलिस की टीम को शिकायत मिली थी कि लक्ष्मी मेडिकल स्टोर स्वामी स्टूडेंटों को नशीले इंजेक्शन बेचता है। जिस पर प्रशासन व पुलिस की टीम ने छापेमारी की। छापेमारी में भारी संख्या में मेडिकल स्टोर में नशीले इंजेक्शन बरामद हुए।

सिटी मजिस्ट्रेट अरुण कुमार ने बताया कि, लक्ष्मी मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की गई है। जिसमें भारी संख्या में नशीले इंजेक्शन बरामद हुए हैं। ड्रग इंस्पेक्टर कहीं बाहर गए हुए थे। वह बाहर होने के कारण नहीं आ पाए। फिलहाल लक्ष्मी मेडिकल स्टोर को सीज करने की कार्रवाई की जा रही है।

सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया की, काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि लक्ष्मी मेडिकल स्टोर पर स्टूडेंटों को नशीले इंजेक्शन बेचे जा रहे हैं। इस पर छापेमारी की गई। भारी संख्या में नशीले इंजेक्शन बरामद हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button