Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेशराज्य-शहर

Dog Bite in Madhya Pradesh: कुत्ते के काटने के बाद शख्स ने खाना शुरू किया कच्चा मांस!

After being bitten by a dog, the man started eating raw meat!

Dog Bite in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक अजीबोगरीब और खौफनाक घटना सामने आई है, जिसमें कुत्ते के काटने के बाद सोनू नाम के शख्स का व्यवहार बेहद अजीब हो गया। बताया जा रहा है कि कुत्ते के काटने के बाद सोनू ने स्थानीय लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया और कच्चा मांस भी खाने लगा।

कुत्ते के काटने से शुरू हुई समस्या

सागर की स्थानीय सब्जी मंडी में सफाई कर्मचारी के तौर पर काम करने वाले सोनू को करीब दो हफ्ते पहले एक आवारा कुत्ते ने काट लिया था। इसके बाद उसके व्यवहार में अचानक बदलाव आ गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि उसने अपने आस-पास के लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया और कच्चा मांस भी खाने लगा। इस घटना से इलाके में भय और अशांति फैल गई है।

स्थानीय व्यापारियों ने की मदद

मीडिया के अनुसार, स्थानीय सब्जी विक्रेताओं ने सोनू की हालत को देखते हुए उसे रेबीज इंजेक्शन सहित अन्य चिकित्सा सहायता प्रदान करने का प्रयास किया। डॉ. रावत ने निवेदन करते हुए लोगों को सोनू से दूर रहने की सलाह दी, ताकि वह इस घटना से बच सके। उन्होंने और अन्य व्यापारियों ने उसे आगे की चिकित्सा सहायता प्रदान करने का प्रयास किया, लेकिन सोनू ने इसे अस्वीकार कर दिया और अपनी अजीब हरकतें जारी रखीं।

लोगों में फैल गया भय

एक अन्य सब्जी विक्रेता नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि जब वह प्याज खरीदने गया तो सोनू ने उसे भी काट लिया। ठाकुर को तुरंत उपचार के लिए ले जाया गया और एहतियात के तौर पर उसे इंजेक्शन भी दिया गया।

विशेषज्ञ की राय

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉ. सुमित रावत ने बताया कि रेबीज एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में नहीं फैलता है। उन्होंने कहा कि अगर सोनू को 10 से 12 दिन पहले कुत्ते ने काटा होगा तो रेबीज गंभीर रूप ले चुका होगा। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि सोनू का मौजूदा व्यवहार संभवतः मानसिक बीमारी या अत्यधिक शराब पीने के कारण हो सकता है। डॉ. रावत ने निवेदन करते हुए लोगों को सोनू से दूर रहने की सलाह दी, ताकि वह इस घटना से बच सके।

इस घटना से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। हालांकि, विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह समस्या रेबीज से नहीं बल्कि मानसिक विकार से जुड़ी हो सकती है। फिलहाल जरूरी यह है कि सोनू को प्रॉपर मेडिकल ट्रीटमेंट मिले और आस पास के लोग सोनू से सतर्क रहें।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button