उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य-शहर

UP Ghaziabad News: योगी के निर्णय के बाद MLA का बड़ा बयान कहा- जो गए इफ्तार पार्टी में वो हरिद्वार जाकर करे शुद्धिकरण

After Yogi's decision, MLA's big statement said that those who went to Iftar party should go to Haridwar and perform purification.

UP Ghaziabad News: गाजियाबाद में 13 तारीख में खुलासा हुआ था कि एक जूस की दुकान चलने वाला शख्स जूस में मानव यूरिन मिलकर बेचता है। मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खाने-पीने की चीजों को लेकर आदेश जारी किए हैं। जिसमें खान-पान के केदो पर संचालक प्रोपराइटर का नाम लिखा होना जरूरी है। साथ ही शेफ हो या वेटर उसको मास्क और ग्लव्स लगाना होगा। इसी को लेकर गाजियाबाद की लोनी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया की 1857 की क्रांति भी चर्बी वाले कारतूस के कारण हुई थी। जो सनातन धर्म को मानते हैं और वह इफ्तार पार्टी में गए हैं तो हरिद्वार जाकर अपना शुद्धिकरण करें।

गाजियाबाद की लोनी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्णय का स्वागत किया। साथ ही उन्होंने कहा कि यह हिंदुस्तान के जन-जन की आवाज थी। पूरा देश आहत था सभी के धर्म को खंडित किया जा रहा था। जो लोग इन निर्णय का विरोध कर रहे हैं उन लोगों को यह सोचना चाहिए की एक मौलवी ने कहा कि हम खाने को थूक कर बरकत करते हैं। तो जो इफ्तार पार्टी में गए हैं उसमें भी थूक गया होगा या मूत्र मिलाया गया होगा। तो जो भी लोग गए जो सनातन धर्म को मानते हैं उन लोगों को हरिद्वार जाकर अपना शुद्धिकरण करवाना चाहिए। गंगा स्नान करना चाहिए। जिससे कि वह पूण्य इस देश में सनातन धर्म की मान्यताओं को मान सके और भगवान के मंदिर में जाने के योग्य बन सके। क्योंकि कोलकाता की बैरकपुर जेल में 1857 की जो क्रांति शुरू हुई थी वह मंगल पांडे को कारतूस से चर्बी हटाने के लिए कहा था उससे पूरे देश में इतनी बड़ी क्रांति शुरू हुई थी।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button