मनोरंजन

Latest Entairtainment News: डर का लेवल बढ़ानें Khatron Ke Khiladi 14 में नजर आएगी आलिया भट्ट..

Alia Bhatt will be seen in Khatron Ke Khiladi 14 to increase the level of fear..

Latest Entairtainment News: रोहित शेट्टी का शो “खतरों के खिलाड़ी” अपने शानदार फिनाले के करीब पहुंच रहा है। इस शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड प्रोडक्शन में जाने वाला है। खबर है कि हालिया एपिसोड में प्रशंसकों को दोगुना मज़ा आएगा।

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो”खतरों के खिलाड़ी 14″ सीजन का खत्म होने का समय आ गया है। इस शो के एपिसोड देश के बाहर रोमानिया में फिल्माए गए थे। अब इस शो के फिनाले की तारीख और इसके आखिरी एपिसोड की शूटिंग को लेकर खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि ये शो इसी महीने के अंत में खत्म होने जा रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो, इस मजेदार शो के फिनाले एपिसोड की शूटिंग 15 सितम्बर को मुंबई के फिल्म सिटी में की जाएगी। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट और वेदांग रैना भी मौजूद रहेंगे। दरअसल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन के लिए इस फिनाले शूट पर पहुंचने वाले हैं। यानी फिनाले पर लोगों को डबल मजा मिलने वाला है।

इस दिन होगा खतरों के खिलाड़ी’ का फिनाले

28 सितंबर को इस मजेदार शो का फिनाले टेलीविजन पर प्रसारित होगा। शो कौन जीतेगा, यह सवाल भी चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इस सीजन के टॉप 3 कंटेस्टेंट के तौर पर गमश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ और करण वीर मेहरा हैं। यहां ये भी बता दें कि कृष्णा को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली है इस शो में। इन तीन में से एक होगा, जिसे ‘खतरों के खिलाड़ी’का ताज मिलने वाला है।

कृष्णा को रखा गया कमजोर कंटेस्टेंट की लिस्ट में

आपको बता दें कंटेस्टेंट्स के वोटों के आधार पर कृष्णा को कमजोर कंटेस्टेंट की लिस्ट में रखा गया था। हालांकि, बाद में उन्होंने उन्होंने अपनी ताकत साबित की और ‘मजबूत खिलाड़ी’ की लिस्ट में अपनी जगह बनाई।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button