Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Vijay Thalapathy Actor News Update’s: थलापति विजय के साथ ये क्या हो गया, कैसे टूटा कार का शीशा?

Vijay Thalapathy Actor News Update’s: तिरुवनंतपुरम में अपनी फिल्म GOAT की शूटिंग करने आए विजय के लिए फैन्स की भारी भीड़ देखी गई। हालांकि इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। हालात ऐसे हो गए कि एक्टर की कार के शीशे टूट गए और उन्हें किसी तरह एयरपोर्ट से होटल ले जाया गया।

साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय 14 साल बाद केरल पहुंचे हैं। सोमवार को जैसे ही वह अपनी फिल्म ‘GOAT’ (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंचे, एयरपोर्ट के बाहर प्रशंसकों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। हजारों फैंस की भीड़ एक्‍टर की एक झलक देखने के लिए इस कदर उतावली हुई कि सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों के भी पसीने छूट गए। इस दौरान हालात हुड़दंग जैसे हो गए। कुछ फैंस एक्‍टर की कार की बोनट पर चढ़ गए। जैसे-तैसे एक्‍टर की कार को वहां से निकाला गया, मगर इस पूरी घटना के दौरान उनकी कार का शीशा टूट गया।

सोमवार को तिरुवनंतपुरम की सड़कों पर थलापति विजय का खूब जयकारा लगा। हालात ऐसे थे कि एयरपोर्ट से लेकर उनके होटल तक सड़क पर जाम लगा रहा। फैंस के हुजूम ने एक्‍टर की कार को चारों तरफ से घेर लिया था। उत्‍साह ऐसा कि पुलिस भी परेशान हो गई। इस पूरी घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इस पूरी घटना में थलापति विजय की कार के शीशे टूट गए और कई जगह डेंट भी नजर आए।

एयरपोर्ट पर फोटो-वीडियो की होड़ मची हुई है

फैंस सुबह से ही vijay के केरल आने का इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर हैशटैग #VijayStormHitsKerala और #TheGreatestOfAllTime दिनभर ट्रेंड करता रहा। हजारों फैंस वर्षों बाद राज्य में उनके दौरे का इंतजार कर रहे थे। शाम को जब विजय तिरुवनंतपुरम में उतरे, तो वहां का माहौल पूरी तरह अराजक हो गया। एयरपोर्ट पर मौजूद फैंस जहां एक्‍टर को करीब से देखने के लिए उतावले हो गए, वहीं फोटोज और वीडियोज के लिए भी होड़ मच गई।

फैंस कार के बोनट पर चढ़ गए और पूरी सड़क जाम कर दी

एक वीडियो में विजय को प्रशंसकों की जोरदार नारेबाजी के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया। एक्‍टर ने कार में बैठते ही फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इसके बाद वह कार की सन रूफ से बाहर आए और हाथ हिलाकर सबका शुक्रिया किया। एक अन्य वीडियो में देखा गया कि एयरपोर्ट से बाहर निकलने का रास्ता फैंस और एक्‍टर के झंडे से पूरी तरह जाम है। एक वीडियो में फैंस एक्‍टर की कार के बोनट पर चढ़ रहे हैं, जहां विजय अपने ड्राइवर से भी ऐसा करने से रोकने के लिए कह रहे हैं।

विजय करेंगे पॉलिटिक्‍स में एंट्री, आख‍िरी फिल्‍म हो सकती है GOAT

थलपति विजय ने हाल ही में अभिनय के बाद राजनीति में प्रवेश की घोषणा की है। फिलहाल वह केरल में विजय वेंकट प्रभु की ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) की शूटिंग कर रहे हैं। वह यहां फिल्म का क्लाइमेक्स शूट करेंगे। अभिनेता की राजनीति में एंट्री को ध्‍यान में रखते हुए यह भी कहा जा रहा है कि यह उनकी आख‍िरी फिल्‍म हो सकती है। विजय की पिछली रिलीज ‘LEO’ थी, जिसने देशभर में शानदार बिजनेस किया था।

GOAT की कास्‍ट

थलापति के साथ GOAT में मीनाक्षी चौधरी, प्रशांत, प्रभु देवा भी हैं। फिल्म का निर्माण एजीएस एंटरटेनमेंट के तहत कल्पना एस अघोरम, कल्पना एस गणेश और कल्पना एस सुरेश द्वारा किया गया है। फिल्म के लिए युवान शंकर राजा ने म्‍यूजिक कम्‍पोज किया है। इससे पहले इसकी शूटिंग चेन्नई, थाईलैंड, हैदराबाद और पांडिचेरी में हो चुकी है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button