Sliderचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजनराजनीति

kangana ranaut News Update Today: सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस मुश्किल में, क्या कंगना पर अभद्र पोस्ट पड़ेगा महंगा?

kangana ranaut News Update Today: फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी की मंडी सीट से लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत (kangana ranaut) पर अभद्र टिप्पणी के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और एच.एस. अहीरों का बुरा हाल है। NCW ने कार्रवाई की मांग की है। राष्ट्रीय महिला आयोग अब इस संबंध में चुनाव आयोग को पत्र लिखेगा। इतना ही नहीं पत्र में दोनों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की जाएगी। इधर BJP  इस मामले को लेकर आक्रमक हो गई है।

कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद सुप्रिया श्रीनेत मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। बीजेपी नेताओं और कंगना रनौत के पलटवार के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग भी इसे आसानी से छोड़ने के मूड में नहीं है। सुप्रिया श्रीनेत की इस हरकत के खिलाफ NCW चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग करेगी। NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि वह इस संबंध में चुनाव आयोग से संपर्क करेंगी। सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) के अलावा गुजरात किसान कांग्रेस नेता एच.एस. अहीर ने कंगना पर भी घटिया टिप्पणी की थी।

सुप्रिया श्रीनेत चुनाव आयोग से शिकायत करेंगी

राष्ट्रीय महिला आयोग ने X हैंडल (twitter) से लिखा कि राष्ट्रीय महिला आयोग सुप्रिया श्रीनेत और एच.एस. अहीर के अपमानजनक आचरण से स्तब्ध हूं। अहीर ने सोशल मीडिया पर कंगना के बारे में भद्दे और अपमानजनक कमेंट किए थे। इस प्रकार का व्यवहार असहनीय और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है। रेखा शर्मा ने भारत के चुनाव आयुक्त को पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है। आइए हम सभी महिलाओं के लिए सम्मान और प्रतिष्ठा बनाए रखें।

रेखा शर्मा ने किया कंगना का समर्थन

बीजेपी सदस्य तजिंदर बग्गा द्वारा मुद्दा उठाए जाने पर रेखा शर्मा ने ‘एक्स’ पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि कंगना रनौत, आप एक योद्धा और चमकता सितारा हैं। जो लोग असुरक्षित महसूस करते हैं वे बुरे काम करते हैं। आप ऐसे ही चमकते रहें, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।’ तजिंदर बग्गा चुनाव आयोग को पत्र लिख रहे हैं।

BJP नेताओं की आक्रामक प्रतिक्रिया

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर बग्गा ने कहा कि Congress का महिला विरोधी चेहरा उजागर हो गया है। राहुल गांधी की करीबी सुप्रिया ने congress का नेहरूवादी चेहरा दिखाया है। इस बीच BJP प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सोशल मीडिया (social media)  पर लिखा है कि यह बेहद घृणित है। कंगना रनौत पर श्रीनेत की ऐसी टिप्पणियाँ बेहद शर्मनाक हैं। उन्होंने सवाल करते हुए लिखा कि क्या प्रियंका गांधी इस मामले पर कुछ कहेंगी या कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सुप्रिया श्रीनेत को हटा देंगे। अब कहां है हाथरस लॉबी? अब इस मामले पर कुछ कांग्रेस नेताओं या उससे सहानुभूति रखने वाले लोगों ने भी पोस्ट किए हैं। इन लोगों ने कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना रनौत को उर्माला मातोंडकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए सुना जा सकता है। हालांकि ये वीडियो सच है या झूठ इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सुप्रिया श्रीनेत की सफाई

सुप्रिया श्रीनेत ने एक वीडियो जारी कर मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट का एक्सेस कई लोगों के पास है और उनमें से ही किसी ने इस तरह की पोस्ट की है और वह खुद इस तरह की घिनौनी पोस्ट से आहत हैं। इस मामले पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि वह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि उनकी टीम में किसने यह पोस्ट किया है और उन्होंने कई और अकाउंट्स को रिपोर्ट करने की भी बात कही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button