Live UpdateSliderचुनावन्यूज़बड़ी खबरभौकाल हैमनोरंजनराजनीतिराज्य-शहरहिमाचल प्रदेश

Himachal Pradesh Political News Today Live: कंगना रनौत ने कहा हम नहीं मानते कि हम अपने नाम से या काम से चुनाव जीतेंगे

Bollywood actress Kangana Ranaut has reacted for the first time after being made the candidate by Bharatiya Janata Party (BJP) from Mandi constituency of Himachal Pradesh.

Himachal Pradesh Political News Today Live: हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है। होली 2024 के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए, उन्होंने मंडी को अपनी “जन्मभूमि” या जन्मस्थान बताया।

कंगना ने घोषणा की कि वह राजनीति में शामिल हो रही हैं

रविवार को अभिनेता कंगना ने ट्वीट किया, “मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को हमेशा मेरा बिना शर्त सपोर्ट रहा है, आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व (National Leadership) ने मुझे मेरे जन्मस्थान (Birth Place) हिमाचल प्रदेश से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है।” मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) लोकसभा चुनाव लड़ने पर मैं हाई कमांड के फैसले का पालन करती हूं।

मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। मैं एक योग्य कार्यकर्ता (Qualified Worker) और विश्वसनीय लोक सेवक (Trusted Public Servant) बनने की आशा रखती हूँ। धन्यवाद।”

अभिनेत्री कंगना ने कहा कि, “हम नहीं मानते की हम अपने नाम से या अपने काम से जितेंगे, हमारा यह मानना है कि हम हमारे प्रधानमंत्री जी के अच्छे कर्मो से, उनके परिशर्म से, उनके नाम से, उनके बल से हम जितेंगे।”

बता दे कि, रविवार 24 मार्च को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आने वाले लोकसभा 2024 चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी की, जिसमें हिमाचल प्रदेश के मंडी से अभिनेत्री कंगना रनौत सहित कुछ बड़े नाम शामिल हैं। कुछ घंटों बाद, कंगना का एक पुराना ट्वीट एक एप्प पर पहुंच गया, जिसमें अभिनेत्री ने कहा था कि वह ‘जटिलताओं वाले राज्य’ (States with complexities) से चुनाव लड़ना चाहती थीं।

कंगना, जो अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, उन्होंने कहा था कि चूंकि ‘हिमाचल की आबादी मुश्किल से 60/70 लाख है’ और राज्य में ‘कोई गरीबी या अपराध नहीं है’, इसलिए वह अपने गृह राज्य से चुनाव नहीं लड़ेंगी। रविवार को तीन साल पुराने ट्वीट को रीशेयर करते हुए एक शख्स ने लिखा, “पाखंड की भी सीमा होती है।”

पुराने ट्वीट में क्या कहा था कंगना ने

मार्च 2021 में, कंगना ने ट्वीट किया, “मुझे 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान ग्वालियर का विकल्प दिया गया था। एचपी (हिमाचल प्रदेश) की आबादी मुश्किल से 60/70 लाख है, कोई गरीबी/अपराध नहीं है। अगर मैं राजनीति में आती हूं, तो मैं एक जटिलताओं वाला राज्य चाहती हूं, जिस पर मैं काम कर सकूं और उस क्षेत्र की रानी भी बन सकूं। आप जैसे छोटे लोग बड़ी-बड़ी बातें नहीं समझ पाएंगे।”

कंगना एक एक्स यूजर को जवाब दे रही थी, जिन्होंने ट्वीट किया था, “मेरे ट्वीट को चिह्नित करें! कंगना रनौत मंडी लोकसभा क्षेत्र से उपचुनाव लड़ेंगी…”

कंगना के ट्वीट पर दोबारा आईं प्रतिक्रियाएं

पोस्ट पर एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “अभिनेताओं और राजनेताओं के बारे में आपको एक बात जाननी चाहिए – वे हमेशा सार्वजनिक रूप से जो कहते हैं उसके ठीक विपरीत करते हैं।” एक अन्य ने अपने मूल 2021 ट्वीट में कंगना ने जो लिखा था, उस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, “‘मैं जो रानी हूं’ वही बनो – मेरा पूरा अस्तित्व इतनी मुश्किल से सिकुड़ गया, हे भगवान (हे भगवान)।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button