न्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुड

हरियाणा की शकीरा कहे जाने वाली गोरी नागोरी के साथ बूरी तरह मारपीट !

Gori Nagori Attacked: बिग बॉस’ 16 की फेम डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) के साथ ऐसी घटना हुई है जिसे जानकर आप चौक जाएंगे. बता दें गोरी नागोरी अपनी बहन की शादी में अजमेर गई थी जहां पर उनके साथ बुरी तरह मारपीट हुई. आइए जानते क्या है पूरा मामला.

दरअसल गोरी नागोरी 22 मई को अपनी बडी बहन की शादी में अपने मैनेजर और अन्य साथियो के साथ अजमेर पहुँची थी.जहाँ किसी बात को लेकर उनका अपने जीजा जावेद हुसैन के साथ झगडा हो गया. इसके बाद मामला इतना गरमा गया की बात मारपीट पर उतर गई. गोरी ने बताया उन्हें बाल खींचकर पीटा गया. कई साथियों को गंभीर चोट आई. और मैनेजर भी गंभीर रूप से घायल हो गए और इस झगडे के दौरान उनके बाउंसर का सिर फट गया. बिगडते हालात को लेकर गोरी पुलिस स्टेशन FIR दर्ज कराने पहुँची. हद तो तब हो गई जब पुलिस वालों ने FIR दर्ज नही की बल्कि सेल्फी लेकर उन्हें घर भेज दिया.

पुलिस वालों ने सेल्फी खींचकर भेजा घर
मशहूर डांसर गोरी नागोरी ने बताया कि जब मै FIR दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचीं तो पुलिस वालों ने मेरी बात अनसुनी कर दी और ना ही रिपोर्ट दर्ज की. उन लोगों ने मेरे साथ सेल्फी (selfie)ली और बाद मे मुझे घर जाने को कह दिया.

सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
जानकारी के मुताबिक बता दें डांसर (dancer) ने पुलिस वालो से मदद मांगी थी, लेकिन जब उन्हे पुलिस(police) से मदद नही मिली . इसके बाद उन्होने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसके बाद मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. गोरी ने इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मदद भी मांगी है.और इसके साथ ही पुलिस पर मुकदमा ना दर्ज करने का आरोप भी लगाया है

Read also: आखिर सीएम हेमंत सोरेन ने सरना धर्म कोड को लेकर क्यों लगाईं राष्ट्रपति मुर्मू से गुहार ?

पुलिस ने आरोपों को किया खारिज
वहीं पुलिस थाने के SSO सुनील बेड़ा ने पुलिस पर लगे इन आरोपों से पल्ला झाड़ा लिया है. उनका कहना है कि गोरी पुलिस स्टेशन आई तो जरूर थीं लेकिन बार-बार कहने के बावजूद भी उन्होने कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी. सुनील बेडा ने आगे कहां अगर वो लिखित में शिकायत देती , तो पुलिस मामले की कार्यवाही करने के लिए तैयार है. आपको बता दें, डांसर गोरी नागोरी(gori nagori) का असली नाम तस्लीना बानो (Tasleena Banu)हैं. वो अपने डांस (dance)के लिए जानी जाती हैं. उन्हे हरियाणा (haryana)की शकीरा भी कहा जाता है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button