Sliderखेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

क्रिकेटर मयंक अग्रवाल को जान से मारने की साजिश, फ्लाइट में दिया जहर जांच मे जुटी पुलिस

Cricketer Mayank Agarwal News: नई दिल्ली के लिए उड़ान भरने को तैयार फ्लाइट में बीमार पड़ने के बाद यहां स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस घटना ने क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है। मयंक ने अपने मैनेजर के जरिए पुलिस में एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है।

इंडियन क्रिकेटर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने फ्लाइट में बीमार पड़ने और अस्पताल में भर्ती होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे ओपनर मयंक फिलहाल रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं। कर्नाटक की कप्तानी करते हुए त्रिपुरा के खिलाफ दोनों पारियों में 51 और 17 रन बनाए, इसके बाद टीम के अगले मैच के लिए दिल्ली होते हुए सूरत जाने के लिए indigo की फ्लाइट में चढ़े थे। 32 वर्षीय मयंक ने किसी साजिश का आरोप लगाते हुए पुलिस में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पानी समझकर एक पाउच से एक पेय पदार्थ पीया था जो विमान में उनकी सीट पर रखा था। इसे पीने के बाद वे बीमार पड़ गए। कहा जा है कि क्रिकेटर अब खतरे से बाहर है।

क्या मयंक के खिलाफ कोई साजिश?

मयंक हालांकि 2 फरवरी में सूरत में रेलवे के खिलाफ टीम का अगला रणजी ट्रॉफी मैच नहीं खेलेंगे। 32 साल के मयंक ने भारत के लिए 21 टेस्ट खेले हैं। वह सोमवार को त्रिपुरा के खिलाफ 29 रन से जीत हासिल करने वाली Karnatka की टीम की अगुवाई कर रहे थे। पश्चिम त्रिपुरा के एसपी किरन कुमार ने बताया, ‘मामले की जांच के लिए NCCPS (न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस थाने) में एक शिकायत दर्ज कराई है।’ सीट पर रखा पेय पदार्थ पीते ही अचानक उनके मुंह में जलन होने लगी और वह कुछ बोल भी नहीं पाए और उन्हें ILS अस्पताल लाया गया। उनके मुंह में सूजन और छाले थे। हालांकि, उनकी हालत स्थिर है।’

अचनाक होने लगी उल्टियां

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) के एक अधिकारी ने मामले की अधिक जानकारी दिए बिना बताया, ‘वह (मयंक) किसी भी तरह के खतरे में नहीं है। वह फिलहाल अगरतला के एक अस्पताल में निगरानी में हैं और डॉक्टरों से अपडेट मिलने के बाद हम उसे वापस बेंगलुरु ले जाएंगे। उड़ रही अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है। वह अब स्थिर हैं, और हम डॉक्टरों और राज्य के अन्य अधिकारियों के संपर्क में हैं।’ उम्मीद है कि निकिन जोस अगले मुकाबला में टीम की कप्तानी संभालेंगे क्योंकि वह नामित उप-कप्तान हैं।

क्या उस ड्रिंक में कुछ मिला था?

त्रिपुरा क्रिकेट संघ (TCA) के एक अधिकारी नाम न बताने की शर्त पर कहा, ‘टीम फ्लाइट में थी और मयंक को बेचैनी महसूस होने लगी और उन्होंने फ्लाइट में कई बार उल्टी भी कर दी। वह इसके बाद विमान से उतर गए। (KSCA) से MR शाहवीर तारापोर ने फोन किया और हमने अपने 2 प्रतिनिधियों को तुरंत आईएलएस अस्पताल भेजा। अब इस बारे में कई बातें कही जा रही है कि उन्होंने क्या पिया होगा।’ कई सूत्रों ने कहा कि अग्रवाल ने शायद किसी पारदर्शी तरल पदार्थ को पानी समझ कर पी लिया, जिसके बाद (Mayank Agarwal) उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button