Sliderन्यूज़बॉलीवुड

Fighter Collection: 5वें दिन ‘बॉक्स ऑफिस पर फाइटर’ का दिखा जलवा, 250 करोड़ के क्लब में बनाई जगह

Fighter Movie Collection: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ की कमाई शानदार शुरुआत के बाद सोमवार से धीरे-धीरे नीचे गिरने लगी है। हालांकि, ऋतिक की ये फिल्म 250 के करीब तेजी से पहुंच रही है लेकिन अब भी ये साल 2019 में आई ऋतिक की ‘वॉर’ से पीछे रह गई है।
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर सोमवार से पलटी मार दी है। जहां सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म ने गणतंत्र दिवस (republic day) के मौके पर शानदार ओपनिंग की थी, वहीं सोमवार को कमाई में -72% की गिरावट रही और पहले मंगलवार को भी हाल बुरा ही रहा है।


गणतंत्र दिवस (republic day) के मौके पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ ने बॉलीवुड की बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की। 22.5 करोड़ से शुरुआत करने वाली इस फिल्म ने 39.5 करोड़ की कमाई दूसरे दिन शुक्रवार को की। इसके बाद रविवार को 29 करोड़ की कमाई करते हुए ये फिल्म सोमवार को तेजी से नीचे गिरी।

fighter’ ने मंगलवार को की 7.75 करोड़ कमाई

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की कमाई मंगलवार को और नीचे आ गिरी और इसने मात्र 7.75 करोड़ रुपये की कमाई की। महज मिलाकर फिल्म ने 6 दिनों में 134.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


फाइटर’ की वर्ल्ड वाइड कमाई 222 करोड़ पार

वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म (wordwide film) ने करीब 222 करोड़ से अधिक की कमाई कर डाली है। इस फिल्म ने 5 दिनों में 215.80 करोड़ का कलेक्शन किया था और विदेश में अब तक 65 crore से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

वॉर’ से पीछे रह गई है ‘फाइटर’

इस फिल्म में स्टारर ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, आशुतोष राणा, करण सिंह ग्रोवर जैसे कई शानदार कलाकार नजर आए हैं। इस फिल्म से पहले पिछले साल ठीक 25 जनवरी को सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ आई थी और इस फिल्म में भी शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण ही लीड रोल में थी। वहीं सिद्धार्थ आनंद की ही फिल्म ‘वॉर’ ने भी शानदार कमाई की थी जिसमें ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ नजर आए थे। ‘वॉर’ ने छठे दिन 21.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी और 6 दिनों में फिल्म ने 187.75 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म ने 271 करोड़ की कमाई वर्ल्डवाइड कर डाली थी।


250 crore के बजट में बनी film 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज

लगभग 250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को देशभर में करीब 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘fighter’ में ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, ऋषभ साहनी अहम भूमिका में नजर आए हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button