उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Cabinet Minister: बेबी रानी मौर्य ने दो अध्यापकों व 13 प्रवक्ताओं को नियुक्ति पत्र सौंपे

आगरा। रविवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  प्रवक्ताओं एवं शिक्षकों को नियुक्त पत्र बांटे। वहीं ताजनगरी आगरा में भी कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister), विधायकों एवं जिलाधिकारी ने 15 अध्यापकों को नियुक्त पत्र (Appointment Letters) सौंपे ।

इस अवसर पर डीएम नवनीत सिंह चहल की अध्यक्षता में कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) बेबीरानी मौर्य एवं विधायक एत्मादपुर डॉ.धर्मपाल सिंह, विधायक फतेहाबाद छोटेलाल वर्मा, विधायक खेरागढ़ भगवान सिंह कुशवाह की उपस्थिति में जनपद के लिए दो सहायक अध्यापक व 13 प्रवक्ताओं को कलेक्ट्रट सभागार में नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए।

यह भी पढेंः Uttarakhand Panchayat News: सतपाल जी महाराज बोले-दो से अधिक बच्चे वाले भी लड़ सकेंगे पंचायत चुनाव

प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने कहा कि सभी नवनियुक्त अध्यापकों को बधाई दी। उन्होने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार जताया। योगी के कुशल नेतृत्व में ही विषय विशेषज्ञों की नियुक्ति में पारदर्शिता से साथ की गयी।

बेबी रानी मौर्य ने नवनियुक्त अध्यापकों से आह्वान किया वे बच्चों को अध्यापन के माध्यम से सही शिक्षा देने दें। साथ ही उन्हें संस्कारवान व जिम्मेदार नागरिक बनाने का दायित्व निभाएं। उन्होने भारतीय संस्कृति से अवगत कराकर देश सेवा के लिए प्रेरित करें।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button