ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Samsung ने लॉन्च किया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

Samsung Galaxy M34 5G: Samsung कंपनी ने अपना बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Samsung Galaxy M34 5G को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स को Samsung कम कीमत पर आपको उपलब्ध करवा रहा है। चलिए जानते है इस बेहतरीन फोन के स्मार्ट फीचर्स के बारे में

Samsung Galaxy M34 5G

Samsung Galaxy M34 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M34 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5-inch का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो Full HD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन का ऑक्टाकोर Exynos 1280 प्रोसेसर पर काम करता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB तक RAM और 128GB मिलता है। ये फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास सपोर्ट के साथ आता है।

कैसा है कैमरा ?

Samsung Galaxy M34 5G आपको एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देता है साथ ही एक 50MP इमेज सेंसर भी जो OIS सपोर्ट के साथ आता है। सेल्फी के दौर में ये फोन आपको फ्रंट में एक 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो लेंस सेल्फ कैमरा भी देता है। अगर इस फोन के परफॉर्मेंस की बात करें, तो फोन में Exynos 1280 SoC चिपसेट सपोर्ट दिया गया है।

Samsung Galaxy M34 5G

Samsung Galaxy M34 5G का सिक्योरिटी अपडेट

Samsung Galaxy M34 फोन में दो कलर वेरिएंट आपको मिल जाएंगे। इसका एक कलर वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है और दूसरा कलर वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको मिलेगा।Samsung Galaxy के इस फोन की सबसे अच्छी बात ये है कि Samsung Users को फोन में 5 साल के लिए सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी अपडेट भी दे रहा है।

Read: Todays Latest News in Hindi | News Watch India

3 दिन बैकअप वाली बैटरी

इस फोन में पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है। जो फोन को जल्दी चार्ज करता है। इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Samsung Galaxy M34 5G की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी M34 5G की कीमत 16,999 रुपये है। फोन तीन कलर ऑप्शन प्रिज्म सिल्वर, मिड-नाइट ब्लू और वाटरफॉल ब्लू में आता है। इस फोन को आप अमेजन और सैमसंग चैनल से खरीद सकते हैं। 16 जुलाई 2023 ये फोन उपलब्ध हो जायेगा।

Sarita Maurya

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button