ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

मां बनने के बाद पहली बार एक साथ दिखे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, बाथरूम में फोटोंशूट को लेकर किया बड़ा खुलासा !

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक अलग ही दुनिया को एन्जॉय कर रही है. अब उनकी दुनिया छोटी सी राजकुमारी ‘राह’ कपूर के आस-पास ही चक्कर लगा रही है. हालांकि आलिया ने अभीतक अपनी बच्ची की कोई फोटो साझा नहीं की.

नई दिल्ली: मां-बाप बनने के बाद ये पहला मौका है जब एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक फ्रेम में दिखे. इससे अंदाजा लगया जा सकता है कि फिलहाल, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक अलग ही दुनिया को एन्जॉय कर रही है. अब उनकी दुनिया छोटी सी राजकुमारी ‘राह’ कपूर के आस-पास ही चक्कर लगा रही है. हालांकि आलिया ने अभी तक अपनी बच्ची की कोई फोटो साझा नहीं की.

आलिया के चेहरे का ग्लो डबल

शायद यही कारण हो सकता है कि, आलिया (Alia Bhatt) अपनी बच्ची को अभी मीडिया की चकाचौंध से दूर रख रही है. अपनी बच्ची का स्वागत करने के बाद तो आलिया के चेहरे का ग्लों और भी ज्यादा दिखने लगा है. बच्ची को जन्म देने के बाद आलिया बेहद खूबसूरत और फिट दिखने लगी हैं. बेटी को जन्म देने के बाद वो पहली बार रणबीर कपूर के संग नजर आई है.

आपको बता दें कि कपल ने 6 नवंबर 2022 तो पैरेंटहुड को अपनाया था. जिसके बाद हंसते खेलते जोड़े ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में अपनी फूल सी बेटी ‘राहा’ का स्वागत किया था. हालांकि डिलीवरी के बाद दोनों कपल को अलग-अलग देखा गया है. ऐसे में फैंस कहां मानने वाले थे. वो तो उन्हें बस एक ही फ्रेम देखने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन ये इंतजार अब खत्म हो गया है.

बेहद ही खुश है आलिया-रणबीर

एक इंस्टाग्राम के यूजर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें साफ देखा जा सकता है. कैसे नये माता-पिता खुशी-खशी पोज दे रहे हैं. इस पोज में जहां रणबीर बीयर्ड लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं आलिया अपने बिना मैकअप लुक को फ्लॉन्ट कर रही है.इस पोज में दोनों नीले रंग के कपड़ो में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birthday: दिलीप कुमार की आज 100वीं जयंती, जानें दिग्गज एक्टर के नाम बदलने से लेकर जेल जाने तक के कई अनसुने अनकहें किस्से

फिलहाल आलिया (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्यारी सी 2 फोटों शेयर की है.इन फोटो में आलिया भट्ट न्यू मॉमी की वाइब्स में दिख रही है. जिसमें उन्होंने क्रैब पिंक रंग का नाइट सूट पहना है. फिलहाल आलिया के बालों और बिना मेकअप के लुक ने साबित कर दिया है कि वो आखिर मां के फ्रेम में आ ही गई है.

एक्ट्रेस ने एक नोट लिखकर की तस्वीर शेयर

साथ में आलिया (Alia Bhatt) ने एक नोट लिखकर खुलासा कर दिया है कि कैसे बाथरूम में उन्हें अच्छी रोशनी मिल गई थी, यही कारण था कि वो वहां फोटोशूट के लिये रुक गई थी. नोट में उन्होंने लिखा “सुबह मुझे बाथरूम में बिना टारगेट के कुछ अच्छी रोशनी मिल गई थी जिससे मैंन फोटोंशूट कर लिया, हैप्पी संडे।“

दरअसल, रणबीर और आलिया 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. पिछले महीने उन्हे एक नन्ही सी परी का आर्शिवाद मिला था.जिसे लेकर आलिया ने खुलासा किया था कि, उन्होंने अपनी छोटी राजकुमारी का नाम ‘राह’ रखा है.इसी के साथ फैंस को उन्होंने अपनी बच्ची की पहली झलक दिखाई थी.

इस दौरान आलिया (Alia Bhatt) रणबीर कपूर ने राह का अर्थ खुशी और स्वतंत्रता और आनंद बताया था. ये सब उस वक्त हुआ था जब आलिया को योगा क्लास से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था. ब्लैक लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

स्क्रीनिंग की अगर बात करें तो आलिया (Alia Bhatt) अगली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणबीर कपूर के साथ दिखने वाली है. यह फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बनेगी .रणबीर की बात है, तो उनकी अगली रिलीज श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म है.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button