Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Celebs Holi 2024: बॉलीवुड सेलेब्स ने कैसे मनाया रंगों का त्योहार, देखे फोटो और वीडियो

How Bollywood celebs celebrated the festival of colors, see photos and videos

Bollywood Celebs Holi 2024: रंगों का त्योहार होली सोमवार 25 मार्च को पूरे जिले में बड़े उत्साह, जुनून और धूमधाम के साथ मनाया गया। हमेशा की तरह बॉलीवुड भी ग्रैंड सेलिब्रेशन से अलग नहीं रहा। ग्रेट शोमैन राज कपूर के प्रसिद्ध होली समारोह की तरह, बॉलीवुड सेलेब्स इस शुभ अवसर पर अपनी शुभकामनाएं देने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और इस साल रंगों के त्योहार होली के अपने सेलिब्रेशन की एक झलक भी दिखाते हैं। बॉलीवुड के कुछ सेलेब्रेटीस ने अपने होली सेलिब्रेशन के कुछ फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं। उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ होली मनाने की फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। बॉलीवुड के नवविवाहित जोड़े कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट ने अपने होली सेलिब्रेशन की कुछ मनमोहक तस्वीरें (Adorable Pictures) शेयर की हैं।

यहां बॉलीवुड हस्तियों के जरिए उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए कुछ वीडियो और फोटो हैं:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने पड़ोसियों के साथ होली खेलते नजर आए। मशहूर बॉलीवुड जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उनकी बेटी राहा के साथ देखा गया।

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने भी अपने पहले होली सेलिब्रेशन की एक झलक अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही कृति खरबंदा ने फोटो के कैप्शन में “हमारी पहली होली!” लिखा।

करीना कपूर-सैफ अली खान

करीना कपूर ने भी अपनी होली अपने परिवार के साथ सेरेन्गेटी में बिताई और अपने पती सैफ अली खान और उनके दोनो बेटों के साथ अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर फोटो भी शेयर की। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आपके ऊपर का आसमान हमेशा नीला रहे, आप सभी को मेरे क्रू की ओर से होली की शुभकामनाएँ…”।

श्वेता बच्चन

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी अपनी बेटी नव्या नंदा और अपने परिवार के साथ होली समारोह की झलकियाँ शेयर कीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर की और साथ ही उन्होंने अपने पिता यानी बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और भाई अभिषेक बच्चन के साथ भी फोटो पोस्ट कीं।

कियारा आडवाणी – सिद्धार्थ मल्होत्रा

बात करे, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणीकी तो 7 फरवरी 2023 वह दोनो शादी के बंधन में बंध गए थे। इस हीसाब से देखा जाए तो उनकी यह साथ में दूसरी होली थी। दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने होली सेलिब्रेशन की फोटो शोयर की है और साथ ही कैप्शन में लिखा, “मेरी होमी के साथ होली।”

टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और दिशा पटानी

बता दे कि, दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार एक साथ होली खेलते नजर आए। दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक होली खेलते हुए वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में उन्हें टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ होली खेलते देखा जा रहा है। दिशा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा, “हैप्पी होली।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button