ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood News Today: अमिताभ बच्चन ने किया अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच इमोशनल पोस्ट

Amitabh Bachchan posted an emotional post amid Abhishek-Aishwarya divorce rumours

Bollywood News Today: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के सोशल मीडिया पर आने के बाद से अमिताभ बच्चन और उनका परिवार अक्सर चर्चा में रहता है। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच, अमिताभ ने अपने विचार साझा किए कि कैसे जीवन छोटा है और ध्यान अंततः समाप्त हो जाएगा।

अमिताभ बच्चन ने जीवन और फेम की मोमेंट्री नेचर पर विचार करते हुए लिखा, “कल रात के ब्लॉग पर फाइनल थॉट ‘रिफ्लेक्शन’ के बारे में थे… यह ‘दोहे’ सब कुछ कह देता है, जब मैंने आईने में देखा तो मैं चकित रह गया, यह चेहरा जो मैं अब देख रहा हूँ, कुछ साल पहले किसी और समय कुछ और था… मैं एक और रविवार को GOJ से कॉल का इंतजार कर रहा हूँ… और अभी भी सोच रहा हूँ कि उन लोगों का चेहरा कैसा होगा जिन्होंने चेहरे के बावजूद इतने लंबे समय तक मुझे इतना प्यार और देखभाल दी है।”

अमिताभ बच्चन ने आगे जोर देकर कहा कि, हालांकि वह खुद को उम्मीद से सांत्वना देते हैं, लेकिन वह अच्छी तरह जानते हैं कि जीवन और अटेंशन काम वक्त के लिए हैं। बिग बी ने आगे लिखा, “मैं अपनी खिड़की के नीचे जयकारे सुनता हूं और आशा के साथ खुद को सांत्वना देता हूं… लेकिन जीवन और ध्यान क्षणभंगुर हैं… जीवन सूख जाता है और समाप्त हो जाता है, ध्यान भी सूख जाता है और अल्टीमेटली समाप्त हो जाता है… लेकिन एक इक्वालिटी है – यह सब समाप्त हो जाता है!”

आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है और लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि बिग बी अपने इस रहस्यमयी पोस्ट के जरिए क्या इशारा कर रहे हैं।

गणेश चतुर्थी उत्सव पर उन्होंने कहा, “गणपति का उत्सव शुरू हो गया है और शक्तिशाली उद्धारकर्ता के आशीर्वाद के लिए प्रार्थना की जाती है, उनकी शक्ति और देखभाल के साथ… वह हम सभी को शांति और सिद्धि के मार्ग पर मार्गदर्शन करें… और जीवन के वर्ष खुशियों से भरे हों… क्योंकि खुशी ही एकमात्र शाश्वत लक्ष्य है…” काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि 2898 ए.डी. में अमर अवस्थामा की भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म में कमल हासन भी एक कैमियो भूमिका में थे, जो दूसरे भाग में मुख्य प्रतिपक्षी, द सुप्रीम यास्किन की भूमिका निभाएंगे।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button