उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP Hamirpur News: मिट्टी गिराने के विवाद में एक वृद्ध की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

An old man was beaten to death with sticks in a dispute over dumping of soil

UP Hamirpur News: हमीरपुर जिले में घर के बाहर पड़ी मिट्टी हटाने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में दो भाइयों ने एक वृद्ध की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। ससुर को बचाने आई बहू को भी लाठी-डंडों से पीटा गया। जिससे वह भी घायल हो गई। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने और उपयोग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है, मृतक के शव पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

थाना सुमेरपुर के बिरखेरा में मकान के सामने पड़ी मिट्टी को हटाने के लिए पड़ोसी मूलचंद पाल से कहा था। इस बात से आग बबूला होकर मूलचंद्र पाल ने भाई सदासुख, उदित,जयकरन के साथ गालीगलौज करते हुए उसके पिता को लाठियों से जमकर मारा पीटा। जिससे उसका पिता बेहोश होकर गिर गए, बचाने पहुंची रामपालकी पत्नी तेज कुमारी को भी आरोपितों ने दौड़ाकर घर में घुसकर पीटा। जिससे वह भी घायल हो गई। घटना की सूचना पाकर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायल बुजुर्ग व बहु तेज कुमारी को पीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर दोनों को सदर अस्पताल रेफर किया कर दिया गया। जहां पर इलाज के दौरान पिता गोपी पाल की मौत हो गई। जिला अस्पताल में मौजूद मृतक के बेटे रामपाल नेबताया कि रिश्ते में मारपीट करने वाले उसके पिता के चचेरे बहनोई लगते हैं। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं।

मृतक के बेटे की तहरीर के आधार पर मारपीट करने वाले चारों लोगों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज, गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर सभी की तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं फील्ड यूनिट ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button