ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

खुशखबरी! आ गई ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट, इस दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में होगी फिल्म रिलीज

Pushpa 2 Release Date: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। उनकी फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) आने वाले महीनों में सिनेमाघरों में नजर आएगी। इसके लिए सिर्फ 11 महीने का इंतजार करना होगा। रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल के साथ उनकी धांसू एंट्री पर्दे पर देखी जाएगी। जानिए क्या है रिलीज डेट

film  'Pushpa 2'

Read: Entertainment News Update in Hindi | Bollywood News in Hindi | News Watch India

अल्लू अर्जुन की फिल्म की इस दिन होगी रिलीज

अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2-द रूल’ (Pushpa 2 The Rule) की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए एक ऑफिशियल पोस्टर जारी किया, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की छुट्टियों के साथ लंबे वीकेंड पर रिलीज होने वाली ये मूवी, एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर नया रेकॉर्ड सेट कर सकती है।

आइकोनिक ‘Pushpa the Rise’ के सीक्वल की रिलीज डेट का पूरे देश के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में 69वें नेशनल अवॉर्ड (National Awards) में ‘Pushpa’ के रोल के लिए बेस्ट अभिनेता का अवॉर्ड अपने नाम किया था। इसके साथ ही अभिनेता के ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग की दौरान की कुछ खास झलकियां भी देखने को मिली थीं, जिससे फैन्स खासा एक्साइटेड हो गए थे। इंस्टाग्राम ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर उस वीडियो में एक्टर के शूटिंग के दौरान का एक सीन भी दिखाया था। साथ ही घर से लेकर सेट तक के सफर का पूरा टूर भी करवाया था।

 'Pushpa 2'

‘पुष्पा 1’ ने मचाया था गदर

आपको बता दें ‘पुष्पा- द राइज़’ (Movie Pushpa 2 The Rule Release Date) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था। अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया इस मूवी ने साल 2021 में दस्तक दी थी। अब 3 साल बाद ये दोबोरा सिनेमाघरों में नए कलेवर के साथ उतारी जाएगी। यह कोरोना महामारी के बाद की टर्नअराउंड फिल्म थी जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया था। अपने फिल्म मे जबरदस्त डायलॉग्स, कहानी और दिल जीतने वाले गाने से पूरे देश में धूम मचाई है।

‘पुष्पा 2’ की स्टार कास्ट

पुष्पराज का अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया किरदार, भारतीय सिनेमा के इतिहास में चहेते किरदारों में से एक बन गया है। क्योंकि वह हर भाषा या तबके के लोगों के बीच फेमस हो गया है। जाने-माने निर्देशक सुकुमार के द्वारा बनाई गई फिल्म ने विश्व में कल्ट का स्टेटस हासिल किया है, जिसे और भी बड़े सीक्वल (Pushpa 2) के लिए तैयार किया गया है। ‘पुष्पा 2-द रूल’ दुनिया भर में कई भाषाओं में सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होगी। मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल (Allu Arjun, Rashmika Mandanna , Fahad Fasil) मुख्य भूमिका में नजर आएगे। बता दें फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर देवी श्री प्रसाद ने म्यूजिक दिया है।

‘सिंघम 3’ से होगी क्लैश

अल्लू अर्जुन (Movie Pushpa 2 The Rule) की फिल्म का क्लैश अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से होगा। बताया जा रहा है कि दोनों ही मूवी 15 अगस्त 2024 के आस-पास रिलीज होंगी। ऐसे में इनके बीच काफी घमासान देखने को मिलेगा। दोनों ही मूवी अपनी-अपनी जगह ब्लॉकबस्टर हैं और इनके सीक्वल का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button