Sliderट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Anant Radhika Wedding: आशीर्वाद रास्म में पहुंचे पीएम मोदी, मुकेश अंबानी ने किया वेलकम।

Anant Radhika Wedding: PM Modi arrived at the blessing ceremony, Mukesh Ambani welcomed.

Anant Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी समाप्त हो चुकी है, जिसके बाद शादी के बाद होने वाली रस्में की जा रही है। इसी बीच 13 जून को राधिका और आनंद की शुभ आशीर्वाद की रस्म की गई। इस दौरान देश के कई बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेता और पॉलिटिशियन वहां मौजूद रहे।

अपने मुंबई के दौरे में प्रधानमंत्री अनंत और राधिका मरचेंट की आशीर्वाद सेरेमनी में हिस्सा लिया, जिसका वीडियो भी सामने आ गया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि पीएम मोदी जिओ वर्ल्ड वेकेशन सेंटर में पहुंचे हैं। जहां पर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी आगे आकर वेलकम किया। इसके बाद आकाश और अनंत दोनों ने प्रधानमंत्री के पैर छूए। हालांकि इस दौरान भी पीएम मोदी की सुरक्षा की पुख्ता इंतजाम किया गया था, ताकि कोई भी उनके आसपास ना आ सके। पीएम मोदी ने भी आनंद और राधिका को शादी के लिए शुभकामना और आशीर्वाद दिए और फिर वहां से रवाना हो गया।

पीएम मोदी के अलावा कई बड़ी हस्तियां इन्हें आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे। आशीर्वाद समारोह में भारत के सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषी शंकराचार्य स्वामी भी नजर आए इसके साथ ही इस कार्यक्रम में बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी नजर आए।

बॉलीवुड के सितारों ने दिया आशीर्वाद

बता दें की इस आशीर्वाद समारोह में सुनील शेट्टी अपनी पत्नी के साथ शामिल हुए। इसके अलावा जैकलिन भी इस समारोह में नजर आए जो बेहद खूबसूरत लग रही थी। इनके अलावा भारत की सबसे खूबसूरत औरत ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ शुभ आशीर्वाद समारोह में हिस्सा लिया। यह दोनों मां बेटी बेहद खूबसूरत लग रही थी।

इसके अलावा अर्जुन कपूर, रजनीकांत के पूरा परिवार, आलिया भट्ट, श्रेया घोषाल, सोनू निगम सहित कई और हस्तियां शामिल रहे। वहीं शादी के बाद राधिका मरचेंट की पहली लोक भी सामने आई है अपने शुभ आशीर्वाद रस्म में पिंक कलर की लहंगे में बेहद खूबसूरत लगता दिखी। इसे देखकर लोगों ने कहा कि कितनी प्यारी लग रही हैं।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button