Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइम

Latest News Muzaffarnagar UP: मुजफ्फरनगर जनपद से सामने आया एक और लव जिहाद का दिल दहला देने वाला मामला

Latest News Muzaffarnagar UP: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें हरियाणा की रहने वाली एक युवती से इंस्टाग्राम पर मुजफ्फरनगर के एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर पहले दोस्ती की और फिर सालों तक युवती को ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा। जब युवती को सच्चाई का पता चला कि वह युवक हिंदू नहीं मुस्लिम है तो पीड़ित युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाया। जिस पर आरोपी युवक ने युवती से कहा कि अगर तुम इस्लाम धर्म कबूल कर लोगी तो मैं तुमसे निकाह कर लूंगा।

जिसके बाद पीड़ित युवती ने शनिवार को किसी तरह हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई। जिस पर पुलिस ने तुरंत इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरसअल हरियाणा के जींद की रहने वाली मानसी नाम की एक युवती के साथ मुजफ्फरनगर जनपद के मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित संधावली गांव निवासी कामिल नाम के युवक ने कमल बनकर डेढ़ वर्ष पूर्व पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और फिर अपने झूठे प्यार में फांसकर पीड़ित युवती को मुजफ्फरनगर अपने गांव में बुलाया पीड़ित युवती मानसी का आरोप है कि कमल उर्फ कामिल नाम के अरोपी युवक ने उसके अश्लील फोटो तैयार कर उसे ब्लैकमेल करते हुए उसे अपने गांव में बुलाया था।

जिसके बाद वहां पर लगातार आरोपी युवक द्वारा उसका यौन शोषण किया जाता रहा। पीड़ित युवती का आरोप यह भी है कि गर्भवती होने पर इस दौरान दो बार उसका गर्भपात भी कराया गया था।पीडीत युवती मानसी की माने तो जब उसे यह पता चला की जिससे वह प्यार करती है वह कमल नहीं बल्कि मुस्लिम युवक कामिल है तो उसने युवक पर शादी का दबाव बनाया लेकिन आरोपी युवक ने उससे साफ-साफ लफ्जों में कह दिया कि अगर तुम इस्लाम धर्म कबूल करोगी तो मैं तुमसे निगाह कर लूंगा लेकिन जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक कामिल ने उसके साथ मार पिटाई शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती मानसी किसी तरह आज आरोपी युवक के चंगुल से निकलकर हिंदू संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय पर पहुंची थी जहां पर उसने आरोपी युवक कामिल उर्फ कमल के विरुद्ध लिखित शिकायती पत्र देते हुए अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई। जिस पर इस मामले में तुरंत पुलिस ने अधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इस बारे में और अधिक जानकारी देते हुए जहाँ पीड़ित युवती मानसी ने बताया कि एक लड़के ने अपना नाम बदलकर कमल रख कर मेरे साथ बातचीत की थी एवं उसने मुझे बताया नहीं था कि वह मुसलमान है और कुछ टाइम बाद मुझे पता चला कि वह मुसलमान है, उसने मेरे साथ वीडियो फोटो क्लिक की एवं मुझे ब्लैकमेल किया अगर तुमने मेरे से बात नहीं मानी तुम्हारे भाई को मार दूंगा और तेरी फोटो वीडियो इंटरनेट पर डालकर मुझे कहीं का नहीं छोडूंगा।

तो ऐसी धमकी दी तो मैं अपने घर से आ गई, उसने कहा कि उसे पैसे चाहिए शिवराज चाहिए तो मैं सब कुछ लेकर उसके साथ आ गई तो उसके साथ आने के बाद उसने मुझे 1 साल तक अपने घर में रखा एवं मुझे मारा-पीटा व उसने और उसकी फैमिली ने मेरा शोषण किया साथ ही मुसलमान बनने के लिए मेरे साथ जबरदस्ती की कि मुसलमान बन, बुर्का पहन, नमाज पढ़, उर्दू पढ़ तो उन्होंने बहुत जोर जबरदस्ती करके और तो और मुझे गाय का मीट आदि भी खिलाने की कोशिश की, उस लड़के ने मुझे अपना बैकग्राउंड बहुत अच्छा बताया था कि उसका सैलून है उसका घर है और उसने होटल के रूम में फोटो क्लिक कर रखी थी और कहा था कि देख में रिसेप्शन पर बैठा हूं और मेरे पास सब कुछ है तो ऐसा कुछ भी नहीं था।

 इसमें मेरी कोई गलती नहीं है और उस लड़के ने बहुत टाइम तक ऐसे ही करके मेरा बेवकूफ बनाया है, वह मुसलमान है उसका नाम कोमल है और वह सन्धावली गांव का है, हां यह जरूर चल रहा है क्योंकि उसका एक भाई दुबई में है और एक भाई बाहर मतलब केरल साइड कम कर लेता है तो यह ऐसे ही कर करके लड़कियों को बेचते होंगे, मैं चाहती हूं कि उसकी सजा मिले और वह जेल के अंदर रहे कभी बाहर ना आए और अगर बाहर आया तो पता नहीं मेरी तरह फसा कर कितनी लड़कियों की जिंदगी खराब करेगा, उन्होंने कहा है कि हम पूरी तरह आपकी मदद करेंगे और उसे लड़के के खिलाफ एक्शन लेंगे।

तो वहीं सीओ खतौली यतेंद्र नागर की माने तो आज एसएसपी सर के ऑफिस में एक हरियाणा की रहने वाली महिला ने आकर एक प्रार्थना पत्र दिया है जिसमे गांव सन्धावली थाना मंसूरपुर का रहने वाले एक मुस्लिम युवक के द्वारा अपना धर्म छुपा कर उसके साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती की गई और उसको झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं, प्रार्थना पत्र पर तत्काल संज्ञान लेते हुए जिला मुख्यालय से गठित टीम को तत्काल मौके पर रवाना किया गया है एवं जो भी जांच होगी उसके आधार पर कड़ाई से कार्रवाई की जाएगी।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button