उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Bijnor Bribe News: लेखपाल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा

Anti-corruption team caught Lekhpal red-handed taking bribe

UP Bijnor Bribe News: किसान से रिश्वत ले रहे लेखपाल को एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।किसान ने अपनी जमीन का दाखिल खारिज कराया था। किसान लगातार लेखपाल के चक्कर काट रहा था।लेखपाल ने खसरा की नकल के नाम पर किसान से 3 हज़ार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। परेशान किसान ने एंटी करप्शन मुरादाबाद (muradabad ) की टीम से संपर्क किया।और रिश्वत की मांग कर रहे लेखपाल के बारे में उनको बताया।जमीन के सम्बंध में काम करने की एवज में लेखपाल लगातार चक्कर कटवा रहा है।और उससे काम करने के लिये 3 हाज़र रुपए की रिश्वत मांग रहा है। इसको लेकर एंटी करप्शन (Anti corruption team) की टीम नजीबाबाद तहसील पहुंची।लेखपाल को किसान से 3 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आसिफ पुत्र मोहम्मद शाहिद निवासी गाँव किशनपुर बाला ने अपनी जमीन का दाखिल खारिज कराया था।दाखिल खारिज की नकल लेने के लिए वह लगातार नजीबाबाद तहसील में तैनात लेखपाल डेविड के पास चक्कर लगा रहा था।क्योंकि लेखपाल डेविड उससे नकल के नाम पर 3 हज़ार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा था।परेशान किसान आसिफ ने मुरादाबाद एंटी करप्शन टीम (Anti corruption team) से संपर्क साधा,और लेखपाल डेविड के बारे में उनको जानकारी दी,एंटी करप्शन की टीम को आसिफ ने बताया डेविड लेखपाल खसरा की नकल देने के नाम पर उससे 3 हज़ार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा है।

कई दिनों से तहसील जाकर उसके पास चक्कर काट रहा हू।एंटी करप्शन की टीम नजीबाबाद पहुंची और जैसे ही किसान आसिफ ने लेखपाल डेविड को 3 हज़ार रुपए की रिश्वत की रकम सौपी तभी सक्रिय एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ लेखपाल डेविड को 3 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।लेखपाल के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button