Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Pulkit-Kriti Wedding Live Update: अनोखी होगी पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी, बॉलीवुड में सेट करेंगे ट्रेंड?

Pulkit-Kriti Wedding Live Update Today: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा (Pulkit Samrat- Kriti Kharbanda) की शादी के फंक्शन 14 और 15 मार्च को होने वाले हैं​। पुलकित और सम्राट की शादी में बॉलीवुड स्टार्स समेत 200 मेहमान शामिल हो सकते हैं​। पुलकित और कृति खरबंदा की रॉयल शादी में दिल्ली की 6 मशहूर चाट शामिल की गई हैं।

अब तक बॉलीवुड की कई शादियां विदेश में हो चुकी हैं तो कई सितारों को अपनी शादी के लिए राजस्थान पसंद आया। लेकिन पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपनी शादी के लिए दिल्ली-एनसीआर को चुना है. पुलकित सम्राट दिल्ली के रहने वाले हैं और सूत्रों का कहना है कि पुलकित खासतौर पर इस शादी को दिल्ली के आसपास ही करना चाहते थे। इस वजह से उन्होंने एनसीआर स्थित मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत को शादी के लिए चुना। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 14 मार्च और 15 मार्च 2 दिन शादी के कार्यक्रम होंगे। Pulkit Samrat- Kriti Kharbanda टिपिकल इंडियन शादी करना चाहते थे, उसी हिसाब से पूरी तैयारियां की गई हैं।

200 मेहमान शादी में होंगे शामिल

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की इस ग्रैंड वेडिंग में दोनों तरफ से करीब 200 मेहमान शामिल होने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार, कुछ मेहमान 13 मार्च को ही वेन्यू पर पहुंच गए हैं। बाकी मेहमान 14 और 15 मार्च तक वेन्यू पर पहुंचेंगे। इस शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल होंगे। जहां 14 मार्च के दिन मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम रखा जाएगा, तो वहीं अगले दिन 15 मार्च को लंच टाइम में हल्दी और शाम को शादी का कार्यक्रम होगा। वहीं ड्रेस की बात करें, तो राजस्थान और बॉलीवुड से प्रेरित ड्रेसेज भी शादी के इवेंट में कैरी की जाएंगी। शादी को रॉयल बनाने के लिए ड्रेसेज भी रॉयल हों, इसका खास ध्यान रखा गया है।

थीम भी होगी बॉलीवुड वाली

बॉलीवुड स्टार्स की शादियों में कई तरह की थीम देखने को मिलती हैं। ऐसा ही कुछ कृति-पुलकित की शादी में भी देखने को मिलेगा. शादी से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि यह शादी बॉलीवुड थीम पर आधारित है और शादी के चारों कार्यक्रमों को बॉलीवुड थीम पर सजाया जाएगा. साथ ही शादी में देश की संस्कृति का भी पूरा ख्याल रखा गया है. सूत्रों का कहना है कि इस भव्य शादी की सारी तैयारियां दिल्ली से ही की गई हैं. बाहर से किसी भी तरह का कोई सामान किराये पर नहीं लिया गया है. वैसे तो ये एक शाही शादी है, लेकिन कृति और पुलकित ने इस शादी में किसी भी जानवर का इस्तेमाल करने से साफ मना किया है, इसलिए शादी को शाही लुक देने के लिए किसी भी जानवर का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा.

खाने में होगी दिल्ली 6 की चाट

शादी खास है, मेहमान खास हैं तो खाने का इंतजाम भी कुछ खास ही होने वाला है। सूत्रों के मुताबिक, पूरे इंडिया का जो रॉयल फूड है, वो पुलकित-कृति की शादी में मेहमानों को परोसा जाएगा। इसमें कोलकाता, बनारस, राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली की तमाम खास डिशेज परोसी जाएंगी। सूत्रों से जानकारी मिली है कि पुलिकत की खास गुजारिश पर दिल्ली 6 की चाट को भी मेन्यू में शामिल किया गया है जो मेहमानों को परोसी जाएगी।

बॉलीवुड से कई सितारे होंगे शामिल!

ये फिल्म इंडस्ट्री की शादी है और ये दिल्ली के लड़के की शादी है तो बड़े-बड़े मेहमान आने वाले हैं. इसमें न सिर्फ मेहमान आएंगे बल्कि कई परफॉर्मेंस भी होंगी. सूत्र बताते हैं कि इस खास शादी में फरहान अख्तर, ऋचा चड्ढा, बी प्राक, मीका सिंह, अखिल सचदेवा, अहसास मोंटू आदि शामिल होने वाले हैं। वहीं कई सितारे भी परफॉर्म करेंगे. सूत्र बताते हैं कि शादी में दिल्ली का एक मशहूर बैंड भी शामिल होगा. आयोजन स्थल से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि दिल्ली की इवेंट कंपनी इनोसेप्ट स्टूडियो के कई कर्मचारियों को शादी की तैयारियां करते देखा गया, इसलिए उम्मीद है कि यही कंपनी पुलकित और कृति की शादी की सारी तैयारियां संभाल रही है. हालांकि, शादी की तैयारियों को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button