खेलन्यूज़बॉलीवुड

Abdul Razzaq On Aishwarya Rai: अब्दुल रज्जाक के आए होश ठिकाने, ऐश्वर्या राय पर विवादित बयान देने पर मांगी माफी

Abdul Razzaq On Aishwarya Rai: पाकिस्तान के क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq ) ने भारतीय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद विवाद शुरू हो गया। उनकी भारत से लेकर पाकिस्तान तक में उनके बयान की आलोचना होने लगी। जिसके बाद रज्जाक ने वीडियो जारी कर माफी मांगी है।

क्या था पूरा मामला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan cricket team) और उसके खिलाड़ी कभी भी कुछ भी बोल सकते हैं। इसका ताजा उदाहरण उस वक्त देखने को मिला जब पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan cricket team) के विश्व कप 2023 (world cup) में खराब प्रदर्शन और बोर्ड भी भूमिका की आलोचना करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) पर शर्मनाक कॉमेंट कर बैठे। हैरान करने वाली बात यह है कि मंच पर उनके साथ मौजूद शाहिद अफरीदी इस पर हंसते रहे और ताली पीटते रहे।

Also Read: Latest Hindi News Bollywood News Abdul Razzaq | Bollywood Samachar Today in Hindi Aishwarya Rai

दरअसल, रज्जाक से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में कुप्रबंधन और उथल-पुथल के बारे में पूछा गया, जिसके कारण राष्ट्रीय टीम भारत में ICC विश्व कप (World cup) 2023 के लीग चरण से बाहर हो गई। रज्जाक ने PCB के इरादों की आलोचना करते हुए पूर्व मिस वर्ल्ड (Miss world) का उदाहरण दिया, जिसके बाद कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ताली पीटकर हंसते नजर आए। इसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है।

क्रिकेटर ने मांगी माफी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan cricket team) के पूर्व स्टार ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq ) ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 में बाबर आजम की टीम के प्रदर्शन की आलोचना करने के दौरान भारतीय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का अपमान किया। रज्जाक के बयान ने सोशल मीडिया पर बड़ा तूफान खड़ा कर दिया। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भी इसपर आपत्ति जताई। अब रज्जाक ने इसपर माफी मांगी है।

रज्जाक ने जारी किया वीडियो

अब्दुल रज्जाक ने विवाद बढ़ने के बाद अपने बयान पर माफी मांग ली है। उन्होंने वीडियो जारी कर रज्जाक ने कहा कि उनका इरादा किसी की भावना को ठोस पहुंचाने का नहीं था। उन्होंने वीडियो में कहा- कल हम बात कर रहे थे क्रिकेट कोचिंग और इरादों की। मेरी जुबान फिसल गई और मैंने गलती से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम ले लिया। मैं व्यक्तिगत तौर पर उनसे माफी मांगता हूं। मेरा इरादा किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

Read Here : Latest Hindi News Lifestyle Today | Entertainment Samachar Today in Hindi

पहले क्या कहा था?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अब्दुल रज्जाक के साथ शाहिद अफरीदी और उमर गुल भी था। रज्जाक ने कहा था, ‘यहां, मैं उनके (PCB के) इरादे का जिक्र कर रहा हूं। जब मैं खेल रहा था, तो मुझे अपने कप्तान यूनिस खान के अच्छे इरादों के बारे में पता था। इससे मुझे ताकत और आत्मविश्वास मिला और अल्लाह की मदद से मैं पाकिस्तानी क्रिकेट के लिए अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम हुआ।

रज्जाक ने आगे कहा था- मेरी माने तो हमारा वास्तव में खिलाड़ियों को सुधारने और आगे बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है। अगर आपकी सोच है कि मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूंगा और फिर नेक-गुणवान बच्चा पैदा हो, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता। इसलिए आपको पहले नियत ठीक करनी होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button