न्यूज़राजनीति

MP Election: हद हो गई? कमलनाथ के सामने ही मंच पर आपस में भिड़ पड़े कांग्रेसी नेता

MP Election 2023: MP में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए 3 ही दिनों का वक्त बचा है। इसके चलते दिवाली वाले दिन भी बीजेपी-कांग्रेस (BJP- Congress) की जनसभाएं जारी रही। इसी दौरान कमलनाथ की जनसभा में कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए। भाषण को लेकर हुई बहस हाथापाई तक पहुंची। कमलनाथ को बीच बचाव करने आना पड़ा।

एमपी (MP Election) में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए 2-3 दिनों का ही समय बचा है। इसके चलते बीजेपी और कांग्रेस ने त्यौहार वाले दिन भी जनसभाएं की। सीएम शिवराज और पूर्व सीएम कमलनाथ (MP Election) ने कई दिवाली दिन भी जनसभाएं की। इसी दौरान कांग्रेस चीफ कमलनाथ ने जनसभा करने सागर पहुंचे। यहां के रहली विधानसभा में जनसभा चुनाव के दौरान कमलनाथ के सामने दो नेता आपस में भिड़ गए। हालात (MP Election) ये हो गए कि बहसबाजी से माहौल बिगड़ता देख खुद कमलनाथ को बीच बचाव कर मामले को शांत कराना पड़ा।

दरअसल, रहली विधानसभा चुनाव के लिए रहली सीट से कांग्रेस कैंडिडेट ज्योति पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने कमलनाथ गए हुए थे। इसी दौरान भाषण को लेकर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और ग्रामीण पार्टी अध्यक्ष (MP Election) आपस में भिड़ गए। दोनों की बहस को कमलनाथ ने शांत कराया।

Also Read: Latest Hindi News Politic’s MP Election News | Political Samachar Today in Hindi kamal nath MP News

भाषण देने को लेकर भिड़े दो नेता

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल के रहली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही है। उनके वोट मांगने के लिए जनसभा का आयोजन किया गया। जिसे संबोधित करने के लिए पीसीसी चीफ कमलनाथ (MP Election) पहुंचे थे। इसी दौरान मंच से भाषण करने के लिए कांग्रेस महासचिव जीवन पटेल और कांग्रेस अध्यक्ष आनंद अहिरवार (MP Election) के बीच बहस हो गई। इतना ही नहीं दोनों के बीच बहस के साथ हाथापाई हुई। इस मामले को खुद कमलनाथ ने शांत कराया।

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

पूर्व सीएम कमलनाथ (MP Election) ने रहली में जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि एमपी की तस्वीर आपके सामने है। घोटाला प्रदेश, चौपट प्रदेश, भ्रष्टाचार प्रदेश जो मैं सुनता हूं। एमपी (MP Election) का हर व्यक्ति या तो भ्रष्टाचार का शिकार है या गवाह है। वहीं बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि नौजवानों की ओर देखकर मुझे बड़ी बैचेनी होती है।

Read More News: Latest Hindi News Political | Political Samachar Today in Hindi

कमलनाथ को मिलेगी कड़ी टक्कर

BJP के नेता ने कहा कि इस बार बंटी साहू कमल नाथ को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. पिछले चुनाव में साहू को 44 % वोट मिले और 2019 में कमलनाथ के खिलाफ वह केवल 25,000 वोटों से हार गए थे. जबकि कमलनाथ पहले से ही CM थे और साहू अपना पहला चुनाव लड़ रहे थे. यहां एक स्थानीय पत्रकार ने कहा कि ‘साहू ने तब से अपनी स्थिति मजबूत (MP Election) कर ली है. वह इस बार कमल नाथ की जीत का अंतर और कम कर देंगे.’ अमित शाह जैसे BJP के बड़े नेता और अन्य मंत्री भी यहां चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि BJP और कांग्रेस दोनों मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में पूरी ताकत से प्रचार कर रहे हैं. राज्य में 17 नवंबर को 1 चरण में मतदान होगा. वोटों की (MP Election) गिनती ( counting) 3 दिसंबर को की जाएगी

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button