खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IND vs NZ : T20 मैच से पहले मेजबान टीम को बहुत बड़ा झटका, जानें कौन हुआ टीम से बाहर?

न्यूजीलैंड टीम भारत (IND vs NZ) के खिलाफ नेपियर में मंगलवार को तीसरा और अंतिम टी20 मैच खेलेगी. लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले मेजबानी कर रही टीम को बहुत बड़ा झटका लग गया है. ये खबर सुनके शायद दर्शकों को भी बहुत बड़ा सदमा लगने वाला है. बता दें कि टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन इस मैच में नहीं खेल पाएंगे.

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड टीम भारत (IND vs NZ) के खिलाफ नेपियर में मंगलवार को तीसरा और अंतिम टी20 मैच खेलेगी. लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले मेजबानी कर रही टीम को बहुत बड़ा झटका लग गया है. ये खबर सुनके शायद दर्शकों को भी बहुत बड़ा सदमा लगने वाला है. बता दें कि टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन इस मैच में नहीं खेल पाएंगे.

टीम के कोच गैरी स्टीड ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि केन मेडिकल अपॉइमेंट के कारण अगले टी20 मुकाबले में हिस्सा नहीं ले सकेंगे. भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच मंगलवार 22 नवंबर को नेपियर के मैकलीन पार्क में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- FIFA World Cup 2022: फीफा के इतिहास में पहली बार हारा मेजबान देश, इक्वाडोर ने कतर को 2-0 से हराया

केन विलियमसन की जगह अब टिम साऊदी टीम की कप्तानी करेगी. न्यूजीलैंड टीम के कोच गैरी स्टीड ने बताया कि टिम साऊदी मंगलवार को मैकलिन पार्क में होने वाले तीसरे और आखिरी मैच में टीम की कप्तानी करने वाले है. केन विलियमसन की जगह टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज मार्क चैपमैन को शामिल किया गया है.

माउंट माउंगानुई में रविवार 20 नवंबर को खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था. वहीं मेजबान टीम के लिए कप्तान केन विलियमसन ही टॉप स्कोरर भी रहे. आपको बता दें कि विलियमसन ने 52 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेलते हुए 4 चौके और 2 छक्के जड़ें.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button