ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Shraddha Murder Case: आज आरोपी आफताब का हो सकता है नार्को टेस्ट, उठ रही CBI जांच की भी मांग

श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में दिल्ली हाइकोर्ट में एक वकील ने याचिका दाखिल कर सीबीआई जांच की मांग की है। वकील ने याचिका में कहा है कि ये केस 6 महीने पुराना होने के वजह से इसमें सबूतों और गवाहों की कमी है और साथ ही प्रशासनिक स्टाफ कमी के कारण पुलिस कुशलता से इस मामले की जांच नही कर पाएगी

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में हर दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं जिसके बाद मामला और भी ज्यादा गंभीर होते जा रहा है। आज श्रद्धा के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट किया जा सकता है जिसके लिए पुलिस ने 50 सवालों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। बता दें जबसे आफताब की गिरफ्तारी हुई है वो पुलिस को अलग-अलग बयान दे रहा है और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। जिसके बाद से पुलिस ने ये कारवाई करने का फैसला लिया है क्योकि नार्को टेस्ट इस केस में काफी अहम साबित होने वाला है।

तालाब से श्रद्धा का सिर हुआ बरामद

रविवार को पुलिस दिल्ली के मैदानगढ़ी के एक तालाब को खाली कराकर तालाब की तलाशी करने में जुटी थी क्योकि आफताब ने अपने बयान में कहा था कि उसने श्रद्धा के मर्डर (Shraddha Murder Case) के बाद उसके सिर को उसी तालाब में फेंका था। इसके अलावा पुलिस को महरौली के जंगल में तलाशी के बाद श्रद्धा के शरीर के 17 टुकड़े मिलें। ये सारे टुकड़े हड्डियों के रुप में मिलें जिसके बाद पुलिस ने इसे फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

केस में उठी CBI जांच की मांग

श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में दिल्ली हाइकोर्ट में एक वकील ने याचिका दाखिल कर सीबीआई जांच की मांग की है। वकील ने याचिका में कहा है कि ये केस 6 महीने पुराना होने के वजह से इसमें सबूतों और गवाहों की कमी है और साथ ही प्रशासनिक स्टाफ कमी के कारण पुलिस कुशलता से इस मामले की जांच नही कर पाएगी। तो इस केस को सीबीआई के हवाले कर देना चाहिए ताकि इसकी जांच अच्छी तरीके से होनी चाहिए।

आज हो सकता है नार्को टेस्ट

श्रद्धा की मौत की पहेली अभी तक उलझी ही हुई है। जैसे उसके बॉडी की 17 हड्डियां मिली हैं लेकिन श्रद्धा का सिर खोजने में पुलिस अभी तक नाकाम रही है। इसके अलावा आफताब भी पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब भी बार-बार बदलकर दे रहा है और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। इन सबके बाद पुलिस ने आफताब का नार्को टेस्ट कराने का सोचा है जिसके लिए पुलिस ने 50 सवाल की लिस्ट तैयार की है।

यह भी पढ़ें: कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

18 मई को हुई थी श्रद्धा की हत्या

बता दें आफताब श्रद्धा से नफरत करने लगा था जिसक बाद उसने 18 मई को श्रद्धा की गले दबाकर हत्या कर दी और उसके लाश के 35 टुकड़े कर दिए। फिर आफताब शरीर के टुकड़ों को हर रात महरौली में फेंक देता था जिसमें उसे 20 दिन का समय लगा था। उसने श्रद्धा के साथ की अपनी सारी तस्वीरें भी जला दी थी चाहें वो उत्तराखंड़ की हो या फिर मुबंई के गेटवे ऑफ इंडिया की हो। हत्या के बाद भी आफताब उसी फ्लैट में रह रहा था।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button