उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बीटेक स्टूडैंट्स सुसाइड केसः इंसाफ के लिए छात्र-छात्रा के परिजनों ने सैंकड़ों लोगों संग कैंडल मार्च निकाला

एक नवंबर को 19 वर्षीय बीटेक सेकंड ईयर की छात्रा साक्षी केलपिया क्रॉसिंग रिपब्लिक में बिल्डिंग की 12 मंजिल स्थित फ्लैट की बालकनी से कूदकर सुसाइड कर ली थी। इसके दो दिन बाद ही बीटेक सेकंड ईयर के छात्र हार्दिक वत्स ने सिद्धार्थ विहार इलाके में अपेक्स क्रेमलिन सोसायटी की 19 वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी थी।

गाजियाबाद। थाना विजयनगर क्षेत्र में एक बीटेक छात्र व छात्रा  द्वारा सुसाइड मामलों ने तूल पकड़ लिया। दोनों परिवारों ने सैंकड़ों लोगो के साथ मिलकर कैंडल मार्च निकाला।

छात्रा के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी  को सुसाइड के लिए मजबूर किया गया। उसे एकाउंट से लाखों रुपये अज्ञात व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर किये गये हैं। दोनों ही परिवारों ने थाना विजयनगर पुलिस की बजाय इन मामलों की एसटीएफ,सीबीसीआईडी या सीबीआई जैसी संस्था से जांच की मांग की है।

यह भी पढेंः बर्थडे में केक से स्थान पर काटा 10 किलो का बाहुबली समोसा, खाने वाले को 71 हजार के इनाम की घोषणा

बता दें कि एक नवंबर को 19 वर्षीय बीटेक सेकंड ईयर की छात्रा साक्षी केलपिया क्रॉसिंग रिपब्लिक में बिल्डिंग की 12 मंजिल स्थित फ्लैट की बालकनी से कूदकर सुसाइड कर ली थी। इसके दो दिन बाद ही बीटेक सेकंड ईयर के छात्र हार्दिक वत्स ने सिद्धार्थ विहार इलाके में अपेक्स क्रेमलिन सोसायटी की 19 वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी थी। दोनों ही मामलों में पुलिस की जांच पर असंतोष जताया गया है।

विजयनगर क्षेत्र में रविवार रात मृतक बीटेक छात्र हार्दिक और छात्रा साक्षी के परिवारजनों ने स्थानीय लोगों के साथ कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान मृतकों के परिवारों ने स्थानीय पुलिस पर जांच में लापरवाही के गम्भीर आरोप लगाये। पुलिस की जांच शैली को लेकर मृतकों के परिजनों और स्थानीय लोगो में भारी नाराजगी देखने को मिली।

इंसाफ के लिए कैंडल मार्च निकाले विजयनगर क्षेत्र के लोग

मृतक बीटेक स्टूडैंट्स के घरवालों ने ब्लैकमेलिंग के चलते सुसाइड के लिए मजबूर किये जाने की आशंका जतायी है। इंसाफ की मांग के लिए सैकड़ों लोगो के साथ उन्होने प्रताप विहार इलाके से विजय नगर थाने तक कैंडल मार्च निकाला ।

मृ तक छात्रा साक्षी ने सुसाइड से कुछ घण्टे पहले ही करीब 70 हजार रुपये अज्ञात अकाउंट में यूपीआई के जरिये ट्रांसफर किये थे। छात्रा कई बार में करीब 1.75 लाख रुपये अज्ञात अकाउंट में ट्रांसफर चुकी थी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button