उत्तर प्रदेशराजनीति

4 फरवरी को अयोध्या जाएंगे अमित शाह, जानिए क्यों?

Amit Shah In Ayodhya: देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) 4 फरवरी को अयोध्या (Ayodhya) का दौरा करेंगे, बता दें कि अमित शाह पहले कल रामनगरी जाने वाले थे, लेकिन अब अमित शाह (Amit Shah)4 फरवरी को रामनगरी का दौरा करेंगे और रामलला के दर्शन करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah)4 फरवरी को अपने परिवार के साथ अयोध्या जाएंगे।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi 

दरअसल आपको बता दें कि कल ही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई है, आज से आम भक्तों के लिए मंदिर के दर्शन शुरू हो गए हैं। पहले ही दिन रामलला के भक्तों का जनसैलाब उमड़ पड़ा है। भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। पुलिस प्रशासन मुस्तैद भी नजर आ रहा है।

भगवान श्री राम का मंदिर सज-धजकर तैयार है। हजारों की संख्या में रामभक्तों ने दर्शन कर लिए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि अभी भी लाखों भक्त रामलला के दर्शन करेंगे। राम लला का मंदिर दिव्य, अलौकिक, अद्भुत, अकल्पनीय नजर आ रहा है। प्रभु राम का मंदिर वहीं पर बना है जहां पर बनना चाहिए था। कल रामलला के स्वागत के लिए अयोध्या को नई नवैली दुल्हन की तरह सजाया गया था। प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा के लिए जो भी रामनगरी पहुंचा था वो भक्ति में लीन हो गया था।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi 

दिग्गजों का लगा जमावड़ा

कल रामनगरी में दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ,RSS प्रमुख मोहन भागवत समेत फिल्मी स्टार, क्रिकेटर और भी तमाम हस्तियां रामलला के दर्शनों के लिए अयोध्या पहुंचे थे। नजारा भव्य था, अलौकिक था…भक्ति भाव था, रामलला के दर्शनों के लिए उत्सुकता थी। एक पल के लिए तो मानो लग रहा था कि ये त्रेतायुग की अयोध्या ही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button