उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

कौशांबी में ट्रिपल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, आक्रोशित लोगों ने फूंके दर्जनों घर

Triple Murder In Kaushambi: ट्रिपल मर्डर ने मचाई गांव में सनसनी. रात को सोते वक्त पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या की. सुबह गांववालों को पता चला तो जमकर किया हंगामा। आक्रोशित लोगों ने कई घरों में की आगजनी..

triple murder in Kaushambi

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बड़ी घटना सामने आई है. संदीपन घाट थाना क्षेत्र के हररायपुर में 14 सितंबर यानि गुरुवार देर रात हुए ट्रिपल मर्डर के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। जमीन विवाद को लेकर पिता, बेटी और दामाद की हत्या से (Kaushambi Triple Murder) सनसनी मच गई है। दरअसल जिस जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, उस पर होरीलाल झोपड़ी बनाकर रहते थे। उनकी बेटी और दामाद भी साथ में (Kaushambi Triple Murder) रहते थे।

14 सितंबर यानि गुरुवार को किसी ने सोते समय तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी. जब सुबह गांव वालों को पता चला तो ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए. हत्याकांड से नाराज ग्रामीणों ने कई घरों में आग लगा दी। घटना के बाद गांव मे अफरातफरी का माहौल बन गया. मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के वाहन आग बुझाने की कोशिश में (Kaushambi Triple Murder) जुटे हैं। बताया जा रहा है कि करीब 12 घरों को आग के हवाले कर दिया गया है। भारी संख्या में तैनात पुलिस बल ने स्थिति को काबू पाने में कामयाबी प्राप्त कर ली है।

triple murder in Kaushambi

जानकारी के मुताबिक बता दें, रात में सोते वक्त हत्याकांड को अंजाम (Kaushambi Triple Murder) दिया गया है। संदीपन घाट निवासी होरीलाल की जमीन पंडा चौराहा पर स्थित है। जमीन को लेकर स्थापनीय लोगों से उनका विवाद चल रहा था। होरीलाल विवादित जमीन पर झोपड़ी डालकर रह रहे थे। उनका दामाद शिवसागर और बेटी बृजकली भी साथ में रहते थे। शिवसागर घर (Kaushambi Triple Murder) के पास ही किराये की दुकान पर सहज जनसेवा केंद्र खोल रखा था। गुरुवार रात तीनों लोग झोपड़ी में (Kaushambi Triple Murder) सो रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग आए और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह जब गांववालों को सूचना मिली तो आक्रोश फैल गया।

सांसद विनोद सोनकर से की थी मुलाकात

एसपी ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल हालात पर काबू पा लिया है। गांव वालों को समझाने का प्रयास (Kaushambi Triple Murder) किया जा रहा है। इससे पहले नाराज ग्रामीणों ने गांव में 12 घरों को आग के हवाले कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि 14 सितंबर गुरुवार को ही होरीलाल ने जमीन विवाद (Kaushambi Triple Murder) को लेकर क्षेत्रीय सांसद विनोद सोनकर से मुलाकात किया थी। इसी बात को लेकर होरीलाल का कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button