खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Hardik Pandya: क्या अब टी20 वर्ल्ड कप हारने के बाद भारतीय टीम में होने जा रहा बड़ा बदलाव? ये धुरंधर संभालेंगे रेगुलर कप्तानी की कमान

जनवरी में भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज में हिस्सा लेना है भारत दो अलग-अलग कप्तानों के साथ मैदान पर उतर सकती है. रोहित शर्मा वनडे टीम के कप्तान ही रहेंगे और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 में कप्तानी की कमान संभालेंगे.

नई दिल्ली: इस बार टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने शर्मनाक प्रदर्शन किया है. टीम का खिताब जीतने का सपना चकनाचूर हो गया है. सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 10 विकेट से हार का स्वाद चखने के बाद विराट कोहली समेत सूर्यकुमार यादव का दिल टूट गया है. (Hardik Pandya)

हार के बाद कोहली ने किया था इमोशनल ट्वीट

इस बुरी तरह की हार के बाद विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा था कि हम अपने सपने पर खरे उतर नहीं पाएं लेकिन इस हार के बाद हम बहुत कुछ सीखकर बगैर निराशा के यहां से जा रहे है. उन्होंने स्टेडियम में आए प्रशंसकों के साथ समर्थकों को भी धन्यवाद व्यक्त किया था. (Hardik Pandya)

ये भी पढ़ें- Hansika Motwani-सोहेल की शादी के लिए हो जाएं तैयार, बेहद ही सुंदर कार्ड बनकर है तैयार

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी ट्वीट कर कहा “आहत”. उन्होंने अपने सहयोगी स्टाफ के प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. ये भी कहा कि हम आगे भी लड़ते रहेंगे और जीतने के लिए खुब मेहनत भी करेंगे. (Hardik Pandya)

हार्दिक पांड्या बन सकते है नये कप्तान

बता दें कि क्रिकेट को लेकर बड़ी खबर ये आ रही है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीआआई ने यह निर्णय पर विचार कर रही है कि जनवरी में भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज में हिस्सा लेना है भारत दो अलग-अलग कप्तानों के साथ मैदान पर उतर सकती है. रोहित शर्मा वनडे टीम के कप्तान ही रहेंगे और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी20 में कप्तानी की कमान संभालेंगे.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button