ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Hansika Motwani-सोहेल की शादी के लिए हो जाएं तैयार, बेहद ही सुंदर कार्ड बनकर है तैयार

2 नवंबर 2022 को हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने ड्रीमी प्रपोजल की शानदार झलक के साथ अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया था। तस्वीरों में सोहेल कथूरिया को एफिल टावर के सामने एक्ट्रेस को प्यार से प्रपोज करते देखा जा सकता है। हंसिका एक व्हाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और जब सोहेल ने उन्हें प्रपोज किया

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) बच्चों के लोकप्रिय शो ‘शाका लाका बूम बूम’ में अपने अभिनय से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों और सीरियल्स का हिस्सा रही हैं। वर्तमान में अभिनेत्री बेहद खुश हैं, क्योंकि वह अपने बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया के साथ हमेशा के लिए अपनी जर्नी शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हंसिका और उनके मंगेतर सोहेल की शाही शादी 4 दिसंबर 2022 को जयपुर के मुंडोता किले और महल में होगी।

कपल अपनी खुशी जाहिर कर रहे

2 नवंबर 2022 को हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने ड्रीमी प्रपोजल की शानदार झलक के साथ अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया था। तस्वीरों में सोहेल कथूरिया को एफिल टावर के सामने एक्ट्रेस को प्यार से प्रपोज करते देखा जा सकता है। हंसिका एक व्हाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और जब सोहेल ने उन्हें प्रपोज किया, तो वह खुशी से झूम उठीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “अब और हमेशा के लिए।”

ये भी पढ़ें- क्या Katrina Kaif भी देने वाली है खुशखबरी? वायरल फोटोज देख फैंस लगा रहे कयास

शादी के निमंत्रण कार्ड की झलकियां

हाल ही में, हमने हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी के निमंत्रण कार्ड की कुछ झलकियां देखीं। झलकियों में हम फूलों के डिजाइनर और एक फोटो के साथ सजाए गए ऑक्सीडाइज़्ड फ्रेम में कुछ उपहारों को देख सकते हैं। हम इस पर एक नोट भी देख सकते हैं, जिसमें लिखा है, “सेव द डेट”। इसमें शादी से पहले और शादी के सभी उत्सवों का जिक्र किया गया है।

11 नवंबर 2022 को हंसिका ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी शादी की खरीदारी की एक छोटी सी झलक साझा की थी। होने वाली दुल्हन शॉपिंग बैग के साथ फर्श पर बैठी थीं और अपने एक बैग में कुछ ढूंढने की कोशिश कर रही थीं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “अपनी शादी के लहंगे के लिए पैसे ढूंढ रही हूं।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका और सोहेल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 2 दिसंबर 2022 को सूफी नाइट के साथ शुरू होगी। अगले दिन इस कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। इसके बाद 4 दिसंबर 2022 को हंसिका और सोहेल की हल्दी सुबह होगी और शाम को जोड़े के फेरे होंगे। उसके बाद रात में अपने प्रियजनों के लिए एक कैसीनो-थीम वाली आफ्टर-पार्टी होगी। अभिनेत्री ने अपने खास दिन को विंटेज टच देने के लिए जयपुर में 450 साल पुराने मुंडोता किले और पैलेस को चुना है।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button