न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Actor News Update: अनुपम खेर ने ऑफिस में चोरी करने वाले चोरों की गिरफ्तारी पर किया पोस्ट

Anupam Kher posted on the arrest of thieves who stole from his office

Bollywood Actor News Update: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता (Veteran actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) के मुंबई स्थित ऑफिस (Office) में दो दिन पहले चोरी हो गई थी। चोरों ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस से कई कीमती सामान चुरा लिए थे। हालांकि अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। 2 चोरों की गिरफ्तारी के बाद अब अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अनुपम खेर ने 20 जून को सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि, वीरा देसाई (Veera Desai) स्थित उनके ऑफिस में चोरी हो गई है। चोरों ने ऑफिस का दरवाजा तोड़कर अकाउंट डिपार्टमेंट (Accounts Department) से पूरी तिजोरी चुरा ली। इतना ही नहीं, उन्होंने उनकी कंपनी द्वारा निर्मित एक बॉक्स में रखी एक फिल्म का निगेटिव भी चुरा लिया। अब जब चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है, तो अनुपम खेर ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया है।

चोर की गिरफ्तारी पर बोले अनुपम खेर

बता दें कि, अनुपम खेर ने 23 जून को सोशल साइट्स इंस्टाग्राम और एक्स पर एक पोस्ट साझा कर जानकारी दी। उन्होंने पोस्ट का स्क्रीनशॉट पुलिस को 2 चोरों की तस्वीर के साथ साझा किया। इसके साथ ही उन्होंने एक नोट में मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया है। एक्टर ने लिखा, “मेरे ऑफिस में लूटपाट करने वाले, मेरी तिजोरी चुराने वाले और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ (फिल्म) का निगेटिव चुराने वाले दोनों चोरों को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस का दिल से आभार और प्रशंसा।”

अनुपम खेर ने आगे लिखा, “यह सब 48 घंटों के भीतर किया जाना उनकी अद्भुत कार्यकुशलता को दर्शाता है। मुंबई पुलिस के अद्भुत लोगों को उनकी तत्परता के लिए धन्यवाद। जय हो।” कैप्शन में एक्टर ने मुंबई पुलिस को भी धन्यवाद दिया है।

अनुपम खेर की आने वाली फिल्में

अनुपम खेर के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे मेट्रो (Metro), इमरजेंसी (Emergency) और घोस्ट (Ghost) जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। एक्टर को आखिरी बार फिल्म कागज 2 में देखा गया था। मेट्रो में वे सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ नजर आएंगे। वहीं, इमरजेंसी में वे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button