तकनीक

Apple Announced New sale: Apple का बंपर धमाका , Mac, iPad पर मिलेगी 10 हजार तक की छूट

Apple Announced New sale: Apple's bumper blast, up to Rs 10,000 discount on Mac, iPad

Apple Announced New sale: Apple सेल शुरू हो गई है। इसमें AirPods मुफ़्त मिल रहे हैं। इसके अलावा iPad और Mac पर अलग-अलग छूट दी जा रही है। आपको यह ऑफर वाकई फ़ायदेमंद लग सकता है। Apple ने ही इस सेल की शुरुआत की है। हालांकि, यह सभी के लिए नहीं है। Apple ने इस सेल को ‘बैक टू स्कूल’ नाम दिया है। यानी, आपको नाम से ही अंदाजा लग गया होगा कि यह सेल किन ग्राहकों के लिए है। उपयोगकर्ताओं को इस सेल से ढेरों शानदार डील मिलेंगी। इस सेल की अवधि सितंबर 2024 तक है। इसके साथ मैक और आईपैड पर काफी बचत की जा सकती है।

Company sale के तहत कई डील्स भी ऑफर कर रही है, जिससे आप के हजारों रुपये बच सकते हैं. Apple ने इस सेल में मिलने वाले offer की डिटेल्स अपनी आधिकारिक websites पर शेयर की है. अगर आप भी एजुकेशन बैकग्राउंड (eduction background) से जुड़े हैं तो इन ऑफर्स को एक्सेस कर सकते हैं.

Mac पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट-

यदि  आप MacBook Air (M2 Chip)  खरीदने की सोच  रहे हैं, तो आपको 10,000 रुपये तक की सीधी छूट मिल सकती है। इसके अलावा शिक्षकों और छात्रों को भी मुफ्त AirPods मिल रहे हैं। हालांकि, ये तीसरी पीढ़ी के AirPods होंगे। अगर आप AirPods Pro खरीदना चाहते हैं, तो आपको 5,000 रुपये अतिरिक्त देने होंगे। दूसरे शब्दों में, यह डील भी वाकई फायदेमंद साबित होगी।

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको एजुकेशन स्टोर पर जाना होगा। इस पेज पर जाने के बाद आपको यह जांचना होगा कि आपका कॉलेज या यूनिवर्सिटी इस श्रेणी में आता है या नहीं। इसके लिए एक अलग पोर्टल बनाया गया है। एक बार जब आप वेरिफ़ाई कर लेंगे, तो आपको प्रक्रिया को दोहराना नहीं पड़ेगा। हालांकि, इससे आपको काफी बचत होगी। Apple ने उपभोक्ताओं से इस कारण से पहले जांच करने का अनुरोध किया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button