ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral Video : बारातियों के साथ डीजे की धुन पर कुछ उस तरह नाचा घोड़ा, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो

Viral Video : शादी में आया हुआ घोड़ा जब डीजे की आवाज को सहन नही कर पाया तो बारातियों कि भीड़ में उछल कूद मचाने लगा। अक्सर हमने शादियों में देखा होगा कि दुल्हा घोड़े पर बैठकर दुल्हन के घर जाता है। आपने बरात में लोगों को डांस करते तो देखा होगा लेकिन क्या आपने घोड़े को डांस करते देखा है? उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है।

शादी में शामिल हुए घोड़े को डीजे की आवाज कानों में तेजी से पड़ने के वजह भड़क जाता है, और वह सहन नही कर पाता है। शादी में आए लोगों के ऊपर-उछल कूद करने लगता है। इस दौरान शादी में आए नाचने वोले बारातियों को रौंद डाला। बताया जा रहा है कि बहुत से लोग घायल हो गए है। सोशल मीडिया पर घोड़े का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

आप वीडियो में देख सकते है कि यूपी के हमीरपुर जिले में बाराती सड़क पर तेज आवाज पर डांस करते दिखाई दे रहे है। बताया जा रहा है यह घटना तब हुई जब घोड़ा डीजे की तेज धुन सुनकर सहन नही कर पाता है और वो भड़क जाता है ।इस दौरान शादी में नाचने वाले बारातियों को रौंद डाला।

बताया जा रहा है कि किसी मुस्लिम बिरादरी के एक युवक की बारात आई थी। घायल बारातियों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button