न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Janhvi Kapoor’s Relationship News: क्या बोनी कपूर ने की शिखर पहाड़िया के साथ जान्हवी कपूर के रिश्ते की पुष्टि?

Did Boney Kapoor confirm Janhvi Kapoor's relationship with Shikhar Pahadia?

Janhvi Kapoor’s Relationship News: बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर, जो इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘मैदान’ के प्रमोशन पर हैं, उन्होंने अपनी बेटी और अभिनेत्री जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में खुलकर बात की। बोनी कपूर को 26 दिसंबर 2022 को अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी में जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पोज देते हुए देखा गया था। इससे दोनों के बीच रिश्ते का संकेत मिला है। जान्हवी कपूर और बॉयफ्रेंड शिखर को भी अक्सर एक साथ मे देखा गया है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि (Official Confirmation) नहीं की।

Read: Latest Bollywood News | News Watch India

खबरो की माने तो, एक इंटरव्यू में जब बोनी कपूर से शिखर के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने इस पर कहा, “मैं उससे प्यार करता हूं और वास्तव में कुछ साल पहले जान्हवी उससे नहीं मिल रही थी लेकिन मैं अभी भी उसके साथ दोस्ताना था। मुझे यकीन था कि वह कभी भी पूर्व नहीं हो सकता। वह आसपास रहेगा। जब कोई भी व्यक्ति किसी भी क्षमता में आपके लिए होता है, चाहे वह मेरे लिए हो, चाहे वह जान्हवी के लिए हो, चाहे वह अर्जुन के लिए हो, वह सभी के प्रति मित्रतापूर्ण होता है। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे सेटअप में उनके जैसा एक व्यक्ति पाकर हम भाग्यशाली हैं।”

Read: Latest Bollywood News | News Watch India

बता दे कि, शिखर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। वह एक उद्यमी, पोलो खिलाड़ी और परोपकारी (Entrepreneur, Polo Player and Philanthropist) हैं। इस बीच बोनी के काम के लेकर बात करे तो, हाल ही में बोनी को रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाड़िया के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में देखा गया था।

Read: Latest Bollywood News | News Watch India

उनका अगला प्रोडक्शन अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म ‘मैदान’ है, जिसमें अजय महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जिन्हें व्यापक रूप से भारतीय फुटबॉल के संस्थापक पिता के रूप में जाना जाता है। आपको फिल्म में गजराज राव, प्रियामणि और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी देखने को मिलेंगे।

फिल्म में ऑस्कर विजेता एआर रहमान का संगीतमय स्कोर है। 2020 में उपन्यास कोरोनावायरस महामारी (Novel Coronavirus Pandemic) पर अंकुश लगाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण बोनी कपूर को फिल्म सेट को तोड़ना पड़ा। मई 2021 में चक्रवात ताउते द्वारा ‘मैदान’ का सेट नष्ट हो गया था। आखिरकार, अब फिल्म 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में पूरी तरह से रिलीज होने के लिए तैयार है।

जान्हवी कपूर के काम को लेकर बात करे तो उनके पास उनकी आने वाली फिल्म ‘देवरा’ है। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘देवारा’ दो भागों में प्रदर्शित होगी, जिसका प्रारंभिक अध्याय (Opening Chapter) 10 अक्टूबर, 2024 को दशहरा सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगा। इस महान कृति का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स (Yuvasudha Arts and NTR Arts) के द्वारा किया गया है और इसे नंदामुरी कल्याण राम के द्वारा प्रस्तुत किया गया है। एनटीआर जूनियर और सैफ अली खान भी फिल्म का हिस्सा हैं।

बता दे कि, जान्हवी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आएंगी। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। फिल्म ‘रूही’ के बाद जान्हवी और राजकुमार का यह दूसरा सहयोग है। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने ‘गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल’ से निर्देशन की शुरुआत की थी। फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button