ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरसेहतनामा

Coronavirus BF-7: ठंड के बढ़ते ही कोरोना ने फिर से दी दस्तक, जनता परेशान, क्या होगा सरकारों का बड़ा एलान?

कोरोना (Coronavirus BF-7) के बढ़ते मामले और दिल्ली में इस महामारी से एक मरीज़ के मौत के बाद से केन्द्र और राज्य सरकारें एक्टिव होती नज़र आ रही हैं। एक तरफ दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने आपात बैठक बुलाई है तो दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक करेगें।

नई दिल्ली: एक तरफ भारत में शीतलहर से कोहराम मचा हुआ है वहीं दूसरी तरफ कोरोना (Coronavirus BF-7) के एक नए वेरिएंट ने जनता के बीच डर का माहौल पैदा कर दिया है। कुछ दिन पहले तक कोरोना के केसेज़ में कमी थी लेकिन ठंड के बढ़ते ही कोरोना ने भी दस्तक देनी शुरु कर दी। कोरोना (Coronavirus BF-7) के बढ़ते मामले और दिल्ली में इस महामारी से एक मरीज़ के मौत के बाद से केन्द्र और राज्य सरकारें एक्टिव होती नज़र आ रही हैं। एक तरफ दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने आपात बैठक बुलाई है तो दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक करेगें।

कोरोना के प्रकोप से मचा कोहराम

कोरोना (Coronavirus BF-7) के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं और चीन और जापान में इसको लेकर डर का माहौल बना हुआ है। बढ़ते मामलो के साथ कोविड के एक नए वेरिएंट ने भारत में दस्तक दे दी है जिससे देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। केन्द्र और राज्य सरकारें भी इसको लेकर अलर्ट हो गई है और इससे जुड़े बैठक कर रही है। दिल्ली में कोरोना के एक मरीज की बुधवार को मौत हो गई जिसके बाद से दिल्ली सरकार एक्टिव होकर आज आपातकालीन बैठक करेगी और इस महामारी से निपटने के लिए बड़े एलान कर सकती है।

यह भी पढ़ें: COVID new Variant B F-7: केन्द्र सरकार ने Variant BF-7 को लेकर जारी की नई गाइड लाइंस

प्रधानमंत्री मोदी भी कर सकते हैं बड़ा ऐलान

कोविड महामारी की लहर एक बार फिर से बढ़ती नज़र आ रही है जिसके बाद से केन्द्र सरकार भी हाई अलर्ट होते दिखाई दे रही है। कोरोना के नए वेरिएंट और बढ़ते मामलो को लेकर आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी आपातकालीन बैठक करेगें। इससे पहले कोविड को लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया भी बैठक कर चुके हैं और इससे जुड़े गाइडलाइन्स के बारे में बता चुके हैं। नए वेरिएंट BF.7 के भारत में अबतक तीन मामले आ चुके हैं दो गुजरात के और एक असम राज्य से, जिसको लेकर जनता के बीच डर का माहौल बना हुआ है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button