Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव पर किया अरमान मलिक ने हमला, क्या अब होगा अरमान का ‘सिस्टम’ हैंग?

Arman Malik attacked Elvish Yadav, will Arman's 'system' hang now?

Bigg Boss OTT 3: बातें, विवाद और हंगामा रियलिटी शो बिग बॉस की पहचान है। चूंकि इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विवादित शो होस्ट नहीं कर रहे हैं, इसलिए उनकी जगह अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 चला रहे हैं। शो में दो पत्नियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक और सीजन 2 के विनर एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया कंटेस्टेंट के तौर पर मौजूद हैं। अब अरमान ने एल्विश को लेकर ऐसी टिप्पणी की है, जो उनकी एल्विश आर्मी को पसंद नहीं आएगी।

अरमान ने एल्विश को टैलेंटलेस बताया

बिग बॉस ओटीटी 3 का सफर 16 कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुआ था, जिसमें से 5 अपने टिकट खो चुके हैं। अब बिग बॉस के घर में मौजूद 11 सदस्यों के बीच रोजाना लड़ाई देखने को मिल रही है। खासकर लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के बीच की तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

हाल ही में शो के दौरान, अरमान ने कटारिया के करीबी दोस्त एल्विश यादव पर एक अन्य प्रतियोगी साई केतन राव के साथ बातचीत में कटाक्ष किया। अरमान मलिक ने कहा- जो व्यक्ति (एलविश) उसका समर्थन कर रहा है (लवकेश) केवल अपनी किस्मत पर निर्भर है। वह क्रिएटर, ब्लॉगर, सिंगर और एक्टिंग के मामले में बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं। उनकी लोकप्रियता का 90 प्रतिशत केवल भाग्य के कारण है। उसके पास कंटेंट में कोई ताकत नहीं है और यह मैं उसके चेहरे से कह सकता हूं।

इस तरह अरमान मलिक ने इंडिरेक्टली एलविश यादव को टेलेंटलेस कहा है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि एल्विश इस बयान का जवाब कैसे देता है।

एल्विश शो में करेंगे प्रवेश

इस समय एलविश यादव मुंबई में मौजूद हैं। देर रात उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एजाज खान की बोलती बंद करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब चर्चा तेज हो गई है कि इस बार एल्विश यादव वीकेंड पर बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर नजर आ सकते हैं और अरमान मलिक को करारा जवाब देते हुए भी नजर आ सकते हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button