Sliderट्रेंडिंगदिल्लीराजनीतिराज्य-शहर

Arvind Kejriwal health Update: अरविंद केजरीवाल की सच्चाई आई सामने, LG दफ्तर में लिखी गई चिट्ठी, जाने क्या है उसमें

Arvind Kejriwal health update: Arvind Kejriwal's truth came out, letter written in LG office, know what is there in it

Arvind Kejriwal health Update: शराब घोटाले को लेकर अरविंद केजरीवाल कई दिनों से सलाखों के पीछे है, जिसे लेकर कई प्रकार की चर्चा भी सामने आ रही है। इसी बीच जब एक और खबर सुर्खियों में हैं। दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना के प्रधान सचिव ने दिल्ली के मुख्य सचिव को एक चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने विस्तार से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य के बारे में बताया है। इस स्थिति में उन्होंने लिखा कि केजरीवाल जेल के अंदर जानबूझकर सबसे कम कैलरी वाला खाना खा रहे हैं, जिससे उनका वजन कम होता जा रहा है साथ ही प्रॉपर डाइट नहीं ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि 6 जून से 13 जुलाई के बीच तक अरविंद केजरीवाल ने प्रॉपर डाइट नहीं लिया है जिस वजह से उनका हेल्थ काफी डाउन हो गया है।

इसके अलावा इस चिट्ठी में जेल के अधीक्षक के एक रिपोर्ट से बताया गया है कि एलजी ने मुख्यमंत्री द्वारा जो डॉक्टर निर्धारित किया गया था उनके अनुसार ना वह दवा ले रहे हैं और ना ही खाना, जिस वजह से एक चिंता का विषय बना हुआ है। रिपोर्ट में साफ किया गया है कि केजरीवाल जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं ताकि वह स्वास्थ्य का एक्सक्यूज देकर जेल से बाहर आ सके।

हालांकि जब से यह चिट्ठी सामने आई है उसके बाद आम आदमी पार्टी में हलचल में मच गई है, जिसे लेकर आम आदमी के सांसद ने कहा कि की “क्या मजाक हो रहा है, LG साहब है क्या है, कोई आदमी जानबूझकर अपना स्वास्थ्य क्यों खराब करेगा जो की बहुत खतरनाक है”। साथ ही उन्होंने लिखा कि अगर आपको बीमारी के बारे में नहीं पता है तो लेटर नहीं लिखना चाहिए भगवान कभी ऐसा ना करें कि आपके साथ भी कभी ऐसा समय आए। यह सिलसिला यहीं नहीं रुका, उसके बाद दिल्ली सरकार के मंत्री में भी इस पर बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ  भाजपा साजिश रच रही है।

हालांकि पक्ष और विपक्ष में इसे लेकर अब एक कोल्ड वॉर चल गया है और अब इस मामले में भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा भी कूद पड़े हैं। उन्होंने इस मामले में कहा कि केजरीवाल की तरफ से एक और षड्यंत्र रचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल की चिट्ठी सार्वजनिक हो गई है जिसमें साफ तरीके से लिखा गया है कि अरविंद केजरीवाल कोट के आदेश को नहीं मान रहे हैं, इसके साथ ही तीन जुन  से 13 जुलाई तक उन्होंने जानबूझकर अपने हेल्थ पर ध्यान नहीं दिया, जिस वजह से उनका वजन कम हो गया है

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button