Sliderट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़राज्य-शहर

Delhi Liquor Scam: अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता का ट्वीट आया सामने, कहा कि यह कानून नहीं यह तानाशाही है

Delhi Liquor Scam: Arvind Kejriwal's wife Sunita's tweet surfaced, said that this is not a law, it is a dictatorship.

Delhi Liquor Scam: दिल्ली का शराब घोटाला आप सबको याद ही होगा जिसे लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कई दिनों से ED के गिरफ्त में है लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि शराब घोटाले के आरोपी अरविंद केजरीवाल ED के बाद अब सीबीआई ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है जिसे लेकर अरविंद केजरीवाल की वाइफ का गुस्सा सामने आया है। दरअसल उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भड़क गई है उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी को तानाशाही करार दिया है सुनीता केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा कि “अभी तक हमेशा यही प्रार्थना कर रही थी कि भगवान सब को सद्बुद्धि दे लेकिन अब प्रार्थना रहेगी की तानाशाह का विनाश हो सके”। इससे पहले भी सुनीता केजरीवाल ने एक और पोस्ट लिखा था उन्होंने 20 जून को केजरीवाल को बेल मिला उसके तुरंत बाद ED ने स्टे लगवा लिया, अगले दिन सीबीआई ने आरोपी बना दिया और आज गिरफ्तार कर लिया। पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बांदा जेल से बाहर ना आ जाए, यह कानून नहीं यह तानाशाही है और इमरजेंसी है।

सवालों में घिरेंगे दिल्ली के सीएम

दरअसल केजरीवाल सीबीआई के अंदर है जिसे लेकर 29 जून को केजरीवाल से शराब नीति से जुड़े सीबीआई सवाल करने वाली है क्योंकि अभी तक केजरीवाल शराब नीति घोटाले से जुड़े सवालों को टालते नजर आ रहे थे लेकिन अब सीबीआई ने कोर्ट में कहा है कि वह केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को आमने-सामने बैठ कर पूछताछ करना चाहती है। इसके अलावा सीबीआई ने यह भी दावा किया है कि जांच जारी है और जुलाई तक पूरी हो जाएगी। इसके बाद अगर कोई दोषी होगा तो उसे सजा भी मिल सकती है।

हालांकि सीबीआई का दवा यहीं खत्म नहीं हुआ सीबीआई  दावा ने किया है कि अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया पर सारा दोष लगा दिया है लेकिन वहीं केजरीवाल ने अदालत में कहा है कि उन्होंने सिसोदिया को निर्दोष बताया है। जिसे लेकर यह गुट्टी और भी उलझती जा रही है। कोर्ट ने केजरीवाल की वकील की दलील के बाद घर का खाना और जरूरी दवाइयां का भी इजाजत दे दी है साथ ही केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके वकील को हर दिन 30 मिनट की मुलाकात का समय भी तय किया है ताकि वह अपनी फैमिली से भी मिल सके। हालांकि अब यह देखना होगा कि अरविंद केजरीवाल सीबीआई की गिरफ्त से कब निकलते हैं या फिर सीबीआई उन्हें दोषी करार कर देती है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button