ट्रेंडिंग

आखिर क्यों 60 की उम्र में इस बॉलीवुड खलनायक ने रचाई दूसरी शादी?

Ashish Vidyarthi Marriage: फिल्मी पर्दें के किरदारों में अगर हम किसी (खलनायक) विलेन कि बात करतें हैं तो कुछ चेहरे ऐसे हैं जो हमारे दिलों दिमाग में बने हुए हैं जी हां आज उस खलनायक की बात कर रहें है जो अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वों भी 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है।

अब बता दें कि जिस खलनायक का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में जो चेहरा आता वो है। खौफनाक भूमिका निभाने वाले आशीष विद्यार्थी।  आशीष विद्यार्धी 60 साल की उम्र में शादी कर ली है जिसको लेकर एक बार फिर वे काफी चर्चा में आगए है। सोशल मीडिया पर आशीष और उनकी दूसरी पत्नी की फोटो जामकर वायरल हो रही है। साथ ही साथ ही लोग  तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दें रहे हैं। जिसमे उनके फैंस आशीष को दामपत्य जीवन की दूसरी पारी के लिए ढ़ेर सारी बधाईयां और शुभकामनाएं दें रहें हैं। दूसरी शादी की खबर सुनते ही उनके पर्शनल अकांउट पर बधाईयों की झड़ी लगी हुई है।

पहली पत्नी के बारे में

बता दें कि फैंस उनकी पहली पत्नी के बारें में जानने के लिए बेदह उत्सुक होते नजर आए हैं। आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी राजोशी थी जो वो भी अपने डांस, गायिका के अंदाज से काफी नाम कमाया हैं। दोनों ने सालों साल तक एक दूसरे का साथ निभाया. अच्छे बुरें समय में एक साथ रहें लेकिन किसी कारणवश एक उम्र के पड़ाव में आकर एक- दूजे से अलग हो गए। राजोशी (Rajoshi) ने 2019 में सुहानी सी एक लड़की नाम के सीरियल से लोगों के दिल में अपनी जगह और भी ज्यादा बना ली थी। इसी के साथ पॉपुलर शो इमली में काम कर जमकर पॉपुलरिटी बटोरी थी।  

आशीष विद्यार्थी ने जिससे दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वो असम की रूपाली बरूआ (Rupali Baruah) हैं। 60 साल की उम्र में रूपाली से शादी करके वें दूसरी बार दूल्हा बनें हैं। आशीष और राजोशी का एक बेटा भी है अर्थ विद्यार्थी जिसकी उम्र 23 साल है।

Read Also: RBSE Result 2023: 12वीं आर्ट्स का रिजल्ट जारी, 7 लाख स्टूडेंट्स का इंतजार हुआ खत्म। 92.35% बच्चे पास, बेटियों ने बाजी मारी

बता दें कि आशीष विद्यार्थी हिल्दी फिल्मों के साथ साथ तेलगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, ओडिया, मराठी, और बंगाली फिल्मों में खलनायक के साथ कई अन्य भूमिकाएं बखूबी निभाई है। अपने दमदार अभिनय से लोहा मनवाने वाले आशीष लोगों के बीच रहने वाले बन गए है। 7 जन्मों की कसम खाने वाले पल भर में जुदा होने का फैसला कर लिया। औऱ यही वादा अब दूसरी लड़की से करते नजर आए। तो वही अब देखना होगा कि ये शादी कितने दिन तक चल सकती है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button