मनोरंजन

Latest entairtainment news: छोटी से उम्र में इस अभिनेत्री को कोरिया-भारत के रिश्ते मजबूत करने के लिए मिला अवॉर्ड

At a young age, this actress received an award for strengthening Korea-India relations

Latest entairtainment news: सियोल बिजनेस एजेंसी ने अनुष्का सेन को कोरिया और भारत के बीच रिश्तो के बेहतर बनाने के उनके प्रयासों के लिए सम्मानित किया है। उन्होनें कोरियन टूरिज्म के ऑनरेरी एंबेसडर के रूप में अहम रोल निभाया हैं।

यंग और टैलेंटेड अभिनेत्री अनुष्का सेन (Anushka Sen) को कोरिया और भारत (Korea and India) के बीच रिश्ते मजबूत करने के लिए एक प्रेस्टिज अवॉर्ड ( prestige award) से नवाजा गया है। उनकी उम्र को देखते हुए ये उपलब्धि बहुत प्रभावशाली है, ऑनरेरी एंबेसडर ऑफ कोरियन टूरिज्म (Honorary Ambassador of Korean Tourism) के रूप में, अनुष्का ने कोरिया और भारत के बीच सांस्कृतिक अंतर को कम करने में एक अहम रोल निभाया है। इंटरनेशनल रिश्तों (international relation) को मजबूत बनाने के लिए उनकी डेडीकेशन ने उन्हें ग्लोबल (global) पहचान दिलाई है।

अनुष्का सेन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होने लिखा , “मैं आप सभी के साथ एक और अनोखा पल पल शेयर करने के लिए उत्साहित हूं । कोरिया और भारत के बीच संबंधों को बेहतर बनाने के मेरे प्रयासों के लिए सियोल बिजनेस एजेंसी (SBA) के CEO श्री ह्यून वू किम द्वारा पुरस्कार दियी गया. इसके लिए एशिया के डायरेक्टर ली जंग-सब का शुक्रिया। केड्रामा में काम करने का मेरा सपना, कोरिया टूरिज्म ऑर्गनाइजेशन (Korea Tourism Organization) का ब्रांड एंबेसडर (brand ambassador) नियुक्त होना और अब कोरिया-भारत संबंधों को मजबूत करने में मेरे योगदान के लिए पहचान मिलना निश्चित रूप से मुझे और ज्यादा काम करने के लिए प्रेरित करेगा।’

इतनी से उम्र में अनुष्का सेन ने कर दिया कमाल

आपको बता दें इससे पहले अनुष्का कोरिया में बिलबोर्ड (Billboard) पर दिखने वाली एकमात्र इंडियन (indian actress) होने के कारण चर्चा में बनी हुई थीं। 22 वर्ष अनुष्का ने अपनी क्षमता और प्रतिबद्धता दिखाते हुए सोशल मीडिया (social media) पर 50 मिलियन फॉलोअर्स का लॉयल फैन बेस हासिल कर लिया है। उनका अवॉर्ड (award) उनकी कड़ी मेहनत का एक सही सम्मान है, और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यह यंग अचीवर (Young Achiever) भविष्य में और क्या कमाल करती है।

अनुष्का सेन का करियर

अभिनेत्री के करियर की बात करें तो यंग अभिनेत्री अपनी हालिया फिल्म “दिल दोस्ती दिलमा” की लोकप्रियता का लुत्फ़ उठा रही हैं। अपनी मेहनत और सोच-समझकर प्रोजेक्ट चुनने की वजह से वह कम उम्र में ही मशहूर हो गईं। वह ग्लोबल प्रोजेक्ट एशिया (globle project asia) में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button