ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Ghaziabad News: मजबूरी की आड़ में लूट का प्रयास

गाजियाबाद | के थाना इंदिरापुरम इलाके के अभय खंड इलाके में काम मांगने आए मजदूर और उसकी पत्नी ने बुजुर्ग दंपत्ति को लूट के इरादे से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 इंदिरापुरम के अभय खंड 1 मैं रवि कांत शर्मा और उनकी पत्नी गीता शर्मा अकेले रहते थे अभी कुछ दिन पहले उन्होंने और उनके पड़ोसी ने ठेकेदार द्वारा भेजे गए मजदूर से अपनी छत का काम कराया था जिसके बाद वह मजदूर आज अपनी पत्नी के द्वारा घर के बाहर पहुंचा और काम मांगने का बहाना कर घर में घुसा जिसके बाद बुजुर्ग बाद चीख-पुकार की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग रविकांत के घर में पहुंचे तो उन्हें लगभग अचेत अवस्था दंपत्ति पर हमला कर फरार हो गया।

पड़ोसियों के मुताबिक ठेकेदार द्वारा भेजे गए मजदूर और उसकी पत्नी आज घर के बाहर देखे गए थे पड़ोसी और रविकांत से उसकी पत्नी उससे बात करके घर के अंदर चले गए थे मात्र 15 मिनट के में खून से सने हुए पाया जिसके बाद उन्हें अस्पताल के लिए नजदीकी अस्पताल मैक्स में भर्ती कराया गया।

वही पड़ोस में रहने वाली आभा मित्तल को रविकांत ने फोन कर मदद मांगी कि उन पर हमला कर घायल कर दिया गया है आभा और उसके पति मौके पर पहुंचे और अन्य लोगों को भी बुलाया जिसके बाद घायल रविकांत और उनकी पत्नी गीता को अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़े…Ghaziabad News: नया सर्किल बना शालीमार गार्डन

पुलिस के मुताबिक ठेकेदार द्वारा लगाए गए मजदूर आज अपनी पत्नी के साथ यहां काम मांगने के लिए पहुंचा था जिसकी पुराने पैसे को लेकर रविकांत और उसकी पत्नी गीता से कहासुनी हो गई जिसके बाद मजदूर दंपत्ति बुजुर्ग दंपत्ति रवि और गीता पर हमला कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने ठेकेदार श्रीराम को हिरासत में ले लिया गया जिसके द्वारा इस मजदूर को बुजुर्ग दंपत्ति गया काम पर लगाया गया था, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 4 टीमों का गठन भी कर दिया गया

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button