बड़ी खबर

Ayodhya Buldozer Action On SP Leader: सपा नेता ने किया दुराचार, अब हो रहा बुलडोजर से प्रहार!

Ayodhya Buldozer Action On SP Leader: लड़के हैं साहब….लड़कों से गलतियां हो जाती हैं…. ये बयान आपको भली भांति याद होगा। जब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने लड़कों को लेकर दिया था, लेकिन फिर भी समाजवादी पार्टी के नेता नहीं संभले। समाजवादी पार्टी के नेता पर रेप करने का आरोप है…लेकिन अखिलेश यादव मौन साधे हुए हैं। यूपी के अयोध्या में समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान के खिलाफ बुलडोजर प्रहार की तैयारी चल रही है। बाबा का बुलडोजर समाजवादी पार्टी के नेता को सजा देगा। सूत्रों के हवाले से खबर है कि समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान की अवैध संपत्ति को बुलडोजर से तोड़ा जाएगा।


दरअसल, ये पहली बार नहीं हुआ है जब बुलडोजर से एक्शन होने की तैयारी चल रही है। इससे पहले भी लगातार बुलडोजर दहाड़ता रहा है। हालांकि ये बात अलग है कि इस पूरे मामले पर सियासी पारा हाई हो गया है। भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के नेता लगातार एक दूसरे पर सियासी तीर छोड़ रहे हैं। तो वहीं अयोध्या गैंग रेप मामले में निषाद पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद पीड़िता से मुलाक़ात करने के लिए रामनगरी अयोध्या जा रहे हैं। खबर ये भी है कि पीड़िता से मुलाक़ात के बाद उसके घर जाकर भी मंत्री परिजनों से भी मुलाकात करेंगे। तो वहीं दूसरी तरफ़ आरोपी समाजवादी पार्टी नेता की बेकरी की पैमाईश का काम आज फिर से होगा।


आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी… जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और आरोपी के खिलाफ धुआंधार बुलडोजर एक्शन की तैयारी शुरू हो गई है। तो वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के नेता की कुंडली खंगाली जा रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button