राजनीति

Ayodhya Result: अयोध्या में जीत गई बीजेपी, टेंशन में ‘टीपू’!

Ayodhya Result: जितनी सीट इंडिया गठबंधन नहीं ला पाया, उससे भी ज्यादा भारतीय जनता पार्टी अकेले ले आई और केंद्र में तीसरी बार सरकार बना दी।. लेकिन साहब हैरानी की बात तो ये है कि विपक्षी नेता इसे अपनी जीत मान रहे है……हाय तौबा मचा रखी है।देश में भले ही आज कलम खिल रहा हो… लेकिन यूपी में कई सीटें ऐसी हैं…. जहां पर भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है। जिनमें से एक सीट है अयोध्या,अयोध्या में सबसे ज्यादा बीजेपी की किरकिरी हुई है…. लेकिन आज आपको हम आपको एक सच्चाई बताने जा रहे है। जिससे ये साफ हो जाएगा कि आज भी अयोध्या बीजेपी की है।

दरअसल देश में योगी बाबा के खिलाफ एजेंडा के तहत नफरत फैलाई जा रही है…. कट्टरपंथियों में ये खौफ है कि अगर बाबा प्रधानमंत्री बन गए तो फिर मथुरा में भी हिंदुओं की महाविजय होगी।

अयोध्या में बीजेपी की नहीं हुई हार

जी हां, दरअसल भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनावों में अयोध्या में तो शानदार प्रदर्शन किया ही है। लेकिन बीजेपी के साथ खेल फैजाबाद में हुआ है… .फैजाबाद लोकसभा के अंदर अयोध्या विधानसभा आती है…. जहां पर बीजेपी की जीत हुई है.. जबकि फैजाबाद में हार हुई है..

अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी को 1,04,671 वोट मिले हैं। जबकि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को महज 1,00,004… रुदौली विधानसभा में INDIA ब्लॉक को 1,04,113 वोट मिले हैं…. जबकि बीजेपी को 92410 वोट मिले हैं… मिल्कीपुर विधानसभा INDIA ब्लॉक को 95,612 वोट मिले हैं…. जबकि बीजेपी को 87879 वोट मिले हैं.. विकासपुर विधानसभा में INDIA ब्लॉक को 1,22,543 वोट जबकि बीजेपी को 92,859 वोट मिले हैं, दरियाबाद विधानसभा में – INDIA ब्लॉक को 1,31,277 वोट मिले है.. जबकि बीजेपी को 1,21,183 वोट मिले हैं…. .जो ये बताता है कि अयोध्या विधानसभा में तो बीजेपी जीत ही गई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button