ट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Muslim Fan of Yogi: योगी का बहुत बड़ा फैन है अज़हर, गाय की सेवा करने पर मिलती है धमकी

अमरोहा। (Amroha) में एक मुस्लिम युवकअज़हर अब्बास नकवी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फैन होना भारी‌ पड़ रहा है। जब वह योगी से प्रेरणा लेकर गाय माता की सेवा करता हुआ अपना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है तो मुस्लिम समुदाय के लोग अज़हर को बुरा भला कहकर  प्रताड़ित करते हैं।

पीड़ित युवक अजहर अब्बास नकवी ने अमरोहा

कलेक्ट्रेट पहुंचकर ऐसे लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत की है, जो योगी जी की तारीफ़ करने पर उसका विरोध करते हैं। अजहर ने जिला प्रशासन से योगी की प्रशंसक होने के कारण उसे परेशान करने वाले लोगों के खिलाफ समुचित कार्रवाई करने की मांग की है।

अजहर अब्बास नकवी थाना नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के गांव उसमापुर का रहने वाला है। वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से बहुत प्रभावित है। योगी जी का जबरदस्त प्रशंसक होने के चलते अजहर योगी के अच्छे कार्य को लेकर वीडियो बनाता है। इन वीडियो में वह योगी जी की तारीफ करता है तो मुस्लिम समुदाय के लोग उससे ऐसा करने का विरोध करते हैं। वे उससे योगी की तारीफ़ व समर्थन करने से मना करते हैं और उसके द्वारा भगवा कपड़े पहनने का भी विरोध करते हैं।

ये भी पढ़े…Ghazipur News: सरकारी विद्यालय के बच्चों से लकड़ी ढुलवाने का वीडियो वायरल, जांच शुरु

योगी प्रशंसक अजहर अब्बास नकवी का कहना है कि मैं किसी के दबाव में आने वाला नहीं है।

मैं योगी का बहुत बड़ा फैन हूं और गाय की सेवा करता हूं और आगे भी करता रहूंगा।मैं अपना जीवन गायों सेवा में व्यतीत करना चाहता हूं। कोई मुझे अपने ढंग से जीने से कैसे रोक सकता है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button